comscore
News

जियो का नया ऑफर, पुराना डोंगल, डाटाकार्ड और राउटर देकर ऐसे मिलेगा JioFi पर 100% कैशबैक

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए JioFi router पर 100 प्रतिशत का कैशबैक दे रही है।

reliance jio jiofi 2 lead

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। जियो के आने के बाद से अब तक टेलीकॉम कंपनियों में प्राइस वार छिड़ हुआ है। वहीं, एक बार फिर कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने JioFi 4G राउटर पर 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर दे रही है।

Economic times की खबर के अनुसार इस ऑफर के जरिए यूजर्स जियो के डोंगल, डाटाकार्ड और वाई-फाई राउटर्स को एक्सचेंज कराकर 100 प्रतिशत कैशबैक ले सकते हैं। इसके अंतर्गत दो प्लान को लॉन्च किया गया है। पहले प्‍लान में यूजर्स को 100 प्रतिशत एक्‍सचेंज ऑफर दिया जाएगा, जिसके तहत वह किसी भी जियो डिजिटल स्‍टोर या जियो केयर स्‍टोर पर जाकर अपने डाटाकार्ड, डोंगल या हॉटस्‍पॉट राउटर को एक्‍सचेंज कराकर 2010 रुपए की कीमत का 4जी डाटा ले सकते हैं।

इसे भी देखें: लेनोवो ने लॉन्च किया नया Smart Band HW01 फिटनेस ट्रैकर, जानें कीमत और फीचर्स

ग्राहकों को JioFi राउटर के लिए 1999 रुपए देने होंगे और इसके बाद 408 रुपए का पहला रिचार्ज अनिवार्य रूप होगा इसमें 99 रुपए की प्राइम मेंबरशिप जुड़ी होगी। इस तरह देखा जाए तो ग्राहक को 1999 रुपए के बदले 2010 रुपए का 4जी डाटा बिल्‍कुल फ्री मिलेगा, इससे डिवाइस की लागत शून्‍य हो जाती है।

इसे भी देखें: शाओमी Redmi 4 इस महीने भारत में होगा लॉन्च

दूसरे प्‍लान के तहत, यूजर को JioFi 1999 रुपए में दिया जाएगा और पहले अनिवार्य 408 रुपए के रिचार्ज के बाद उन्‍हें 1005 रुपए का 4जी डाटा मिलेगा। इस प्‍लान के तहत ग्राहक को अपने पुराने डाटा कनेक्‍शन को एक्‍सचेंज करने की जरूरत नहीं होगी। फिलहाल मार्केट में JioFi 1 Router, JioFi 2 Router, JioFi 3 Router और JioFi 4 Dongle मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध हैं।

  • Published Date: May 8, 2017 9:30 AM IST