comscore
News
> > > अपनी ‘C’ सीरीज़ में तीन नए स्मार्टफोंस को पेश करेगा सैमसंग

अपनी ‘C’ सीरीज़ में तीन नए स्मार्टफोंस को पेश करेगा सैमसंग

इन दोनों ही नए स्मार्टफोंस में शानदार डिजाईन होने वाला है इसके अलावा यह सुपर थिन होने वाले हैं।

samsung-smartphone-stock-image

भारत हो या भारत के बाहर सैमसंग हर जगह अपने शानदार स्मार्टफोंस को लेकर चर्चा में रहता है। आपको बता दें कि अपनी गैलेक्सी C5 और C7 सीरीज के स्मार्टफोंस की ही पीढ़ी के नए स्मार्टफोंस यानी गैलेक्सी C5 प्रो और C7 प्रो को पेश करने की तैयारी कर रहा है। इन स्मार्टफोंस को लेकर इंटरनेट पर काफी चर्चा भी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि ये दोनों ही स्मार्टफोंस चीन में पहले ही लॉन्च किये जा चुके C9 प्रो स्मार्टफ़ोन को जल्द ही ज्वाइन करेंगे।

इन दोनों ही नए स्मार्टफोंस में शानदार डिजाईन होने वाला है इसके अलावा यह सुपर थिन होने वाले हैं। इसके अलावा सैमसंग के पिछले साल आये स्मार्टफोंस से ये कुछ अलग भी होने वाले हैं। तो आइये जानते हैं कि आखिर इन स्मार्टफोंस में हमें क्या क्या चीजें एक्सपेक्ट करनी चाहिए।

इसे भी देखें: रिलायंस जियो ने बनाया ये नया रिकॉर्ड एयरटेल और वोडाफ़ोन को भी पछाड़ा

सैमसंग गैलेक्सी C5 प्रो

आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को सबसे पहले जौबा पर देखा गया था और यहाँ इसे SM-C500 नाम से देखा गया था। इसके बात इस स्मार्ट फ़ोन के स्पेक्स को चीन की सोशल वेबसाइट वेइबो पर नज़र आये थे। इस वेबसाइट के अनुसार स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 3GB की रैम की ओर इशारा कर रहे थे।

और अब हमारे सामने C5 प्रो, C7 प्रो की नई तसवीरें C9 प्रो के साथ आई हैं। ये लीक तसवीरें एक ट्वीट के माध्यम से सामने आई है। इस ट्वीट को आप यहाँ देख सकते हैं।

इसके अलावा इस लीक के अनुसार, स्मार्टफ़ोन में 16MP का रियर और 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। तो अगर आप सेल्फी के शौक़ीन हैं तो आपको ये फ़ोन काफी पसंद आने वाला है क्योंकि इसमें आपको एक बढ़िया सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है।

सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया है कि इन स्मार्टफोंस को एक ट्वीट के माध्यम से लीक किया गया है। और अगर हम C7 प्रो स्मार्टफ़ोन की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में भी शानदार स्पेक्स मौजूद हैं।

अगर गीकबेंच पर इसके स्कोर पर नज़र डालें ये काफी अच्छा है। इसके अलावा इसके स्पेक्स के बारे में भी यहीं से जानकारी मिलती है। फ़ोन में क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4GB की रैम दी गई है। और फ़ोन में एक 5।7-इंच की FHD डिस्प्ले से भी लैस है। अगर फ़ोन के बेंच मार्क्स स्कोर पर नज़र डालें तो इसे सिंगल कोर में 1000 और मल्टी-कोर में 5679 स्कोर प्राप्त हुए हैं। अब देखने वाली बात यह है कि सैमसंग इन स्मार्टफोंस को किस कीमत में बाज़ार में उतारता है।

इसे भी देखें: बीएमसी ने दी मुंबई को सौगात, टॉयलेट सर्च करने के लिए लॉन्च किया मोबाइल एप

इसे भी देखें: 5,100एमएएच बैटरी के साथ लेनोवो P2 भारत में लॉन्च, 16,999 रुपए से कीमत शुरू, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स