comscore
News

IFA 2018 में सैमसंग लॉन्च करेगी Gear S3 स्मार्टवॉच: रिपोर्ट

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग नेक्स्ट जेनरेशन की स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रही है।

samsung-gear-s3-hands-on-1

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग नेक्स्ट जेनरेशन की स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग Gear S3  स्मार्टवॉच को IFA 2018 में लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि इस वक्त सबकी नजर सैमसंग के आने वाले फैबलेट पर लगी है। यह फैबलेट गैलेक्सी नोट 9 है, जो कि 9 अगस्त को लॉन्च होने वाला है।

कोरियन पब्लिकेशन Yonhap न्यूज के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टवॉच को आईएफए 2018 में लॉन्च करेगी। इस बार IFA बर्लिन में 31 अगस्त से 5 सितंबर के बीच होगा।

यह पहली बार नहीं है जब सैमसंग इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने किसी नए प्रोडक्ट को पेश करने के लिए कर रहा है। इससे पहले कंपनी ने IFA में गैलेक्सी नोट फोन को पेश किया था। सैमसंग के इस स्मार्टवॉच में 470mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टवॉच ब्लड प्रेशर मेजरिंग फीचर्स के साथ आएगी और इसमें Bixby सपोर्ट दिया जाएगा। सैमसंग के अलावा एलजी भी IFA 2018 में अपने दो नए स्मार्टवॉच लॉन्च करने जा रहा है। ये स्मार्टवॉच गूगल के वियर OS पर रन करेगी।

बता दें कि  गैलेक्सी नोट-9 को चीन में एसएम-एन 600 नाम से TENAA की मंजूरी मिल गई है। उम्मीद की जाती है कि ग्लैक्सी नोट-9 के लिए सैमसंग का Stylus ‘एस पेन’ ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ आएगा। डिवाइस में 18.5:9 के अनुपात में 6.4 इंच का एमोलेड पैनल होगा जिसमें इंफीनिटी डिस्प्ले का ट्रेडमार्क होगा।

  • Published Date: July 13, 2018 5:04 PM IST