comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी वॉच गियर S4 के वायरलैस चार्जर को मिला सर्टिफिकेशन

गैलेक्सी S4 वॉच 470mAh की बैटरी के साथ आ सकती है।

samsung gear sport review front

सैमसंग की स्मार्टवॉच गियर S4 जल्द ही लॉन्च हो सकती है। हमने कुछ दिन पहले बताया था कि गैलेक्सी S4 वॉच पिछली स्मार्टवॉच गैलेक्सी S3 में दी गई 380mAh से बड़ी बैटरी 470mAh के साथ आ सकती है। अब खबर है कि सैमसंग के गियर S4 के वायरलैस चार्जर को साउथ कोरिया में सर्टिफिकेशन मिल गया है, और उस लिस्टिंग में इस स्मार्टवॉच के मॉडल नंबर का भी पता चला है।

SamMobile के मुताबिक, कोरियन रेडियो रिसर्च एजेंसी (KRRA) ने एक वायरलैस चार्जर को सर्टिफाइड किया है जिसका मॉडल नंबर EP-YO805, बताया गया है। इस मॉडल को हाल ही में देखे गए गियर S4 मॉडल SM-R805 से जोड़ कर देखा जा रहा है।

इसका अंदाजा गियर S3 के वायरलैस चार्जर का मॉडल नंबर EP-YO706 और गियर S3 का मॉडल नंबर SM-R760 होने से भी लगाया जा सकता है। हालांकि डॉक्यूमेंट्स में डिवाइस से जुड़ी किसी भी तरह की इमेज नहीं दिखाई है, लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि चार्जर गियर S2 और गियर S3 के चार्जर जैसा ही होगा।

सैमसंग ने गियर S3 और गियर स्पोर्ट में बेहतरीन बैटरी बैकअप दिया था, जिसमें हर एक सिंगल चार्ज पर यूजर को दो दिनों तक का बैकअप मिल जाता है। इससे हम यह अंदाजा लगा सकते हैं कि गियर S4 की बड़ी बैटरी के साथ यूजर पहले से और ज्यादा बैटरी बैकअप ले सकता है। अंदाजा है कि आने वाले कुछ महीनों के अंदर सैमसंग गियर S4 को आधिकारिक तौर पर पेश किया जा सकता है।

  • Published Date: June 21, 2018 1:56 PM IST