comscore
News

सैमसंग ने लॉन्च किया 2018 Winter Olympics एप

इस एप की मदद से आप Winter Olympics 2018 के सभी अपडेट, न्यूज और रैकिंग आदि देख पाएंगे।

  • Published: January 24, 2018 5:20 PM IST
samsung winter olympic app

अगले महीने फरवरी में दक्षिण कोरिया के PyeongChang में 2018 के Winter Olympics का आयोजन होने वाला है। ऐसे में लोग इस गेम से जुड़े सभी अपडेट्स को जरूर जानना चाहेंगे। वहीं आज जारी की गई प्रेस रिलीज में सैमसंग ने आॅफिशियल तौर पर Winter Olympics 2018 के लिए एक एप की घोषणा की है। Winter Olympics का आयोजन 9 फरवरी से 25 फरवरी के बीच होगा।

सैमसंग द्वारा लॉन्च किया गया PyeongChang 2018 एप आॅफिशियली गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गया है। इस एप की मदद से PyeongChang 2018 गेम के सभी अपडेट्स पर नजर रख पाएंगे। जिसमें न्यूज, इवेंट का समय, उसका रियल टाइम अपडेट, एथलीट की जानकारी, मेडल स्टैंडिंग, Olympic और Paralympic रिकॉर्ड आदि शामिल हैं।

आॅफिशियली एप उपयोगकर्ता को स्थान के साथ-साथ समाचार अपडेट, टिकटों और स्थानों के बारे में जानकारी देगा साथ ही आपके देश और प्रतियोगियों के लिए समर्थन दिखाने के लिए एक ऑनलाइन cheering service के आधार पर कंटेंट भी प्रदान करता है। यदि आपके पास कोई पसंदीदा खेल या एथलीट है, तो आप देश की स्थिति के बारे में डाटा के अलावा पुश नोटिफिकेशन भी प्राप्त कर सकते हैं।

PyeongChang 2018 आॅफिशियल एप पांच भाषाओं में उपलब्ध है, जिसमें अंग्रेजी, कोरियाई, फ्रेंच, जापानी और चीनी भाषा शामिल है। इस एप में एक आधिकारिक टिकट एप भी है जो आप में से उन लोगों के लिए चीजें आसान बना सकते हैं जो दक्षिण कोरिया की यात्रा करने और ओलंपिक लाइव देखने की योजना बना रहे हैं।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सैमसंग ने Winter Olympics 2018 से जुड़ा एप लॉन्च किया है। पिछले दिनों ही कंपनी ने Winter Olympics 2018 गेम को सेलिब्रेट करने के लिए Galaxy Note 8 का लिमिटेड एडिशन “shiny white” कलर में पेश किया था। जिसमें हेंडसेट के डिसप्ले पर नीचे आईकोनिक गोल्डन ओलंपिक रिंग्स दिखाई देंगी। जो कि ओलंपिक का चिन्ह है। इसके साथ S Pen भी उपलब्ध होगा। जो कि सफेद और गोल्ड कलर में होगा। फोन में आप ओलंपिक-थीम वाले वॉलपेपर के साथ एक ब्लैक बॉर्डर भी देख पाएंगे।

  • Published Date: January 24, 2018 5:20 PM IST