comscore
News

सैमसंग गियर S4 स्मार्टवॉच हो सकती है 9 अगस्त को लॉन्च

कुछ समय पहले सैमसंग कर्मचारियों को एंड्रॉइड वियरOS पर चलने वाले गियर स्मार्टवॉच पहने हुए देखा गया था।

samsung gear S3 review close up

जैसे-जैसे गैलेक्सी नोट 9 की लॉन्च डेट करीब आ रही है, इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर अफवाहें भी बढ़ती जा रही हैं। एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने इशारा किया है कि सैमसंग के अगले फ्लैगशिप नोट-सीरीज का स्मार्टफोन 9 अगस्त को न्यू-यॉर्क में लॉन्च किया जाएगा।

अब, कोरिया से आई एक और रिपोर्ट (ईटी न्यूज ) का दावा है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के साथ गियर S4 स्मार्टवॉच भी लॉन्च हो सकती है। अगर एेसा होता है तो यह सैमसंग की लॉन्च स्ट्रैटजी में थोड़ा बदलाव माना जाएगा क्योंकि सैमसंग ने इस सीरीज के पिछले दो वेरिएंट गियर S2 और गियर S3 को बर्लिन में हुए IFA में लॉन्च किया था।

इस महीने की शुरुआत में, खबरें आई थीं कि सैमसंग कर्मचारियों को एंड्रॉइड वियरOS पर चलने वाले गियर स्मार्टवॉच को पहने हुए देखा गया था। लेकिन कुछ दिनों बाद एक और रिपोर्ट में कहा गया कि सैमसंग अपने वियरेबल प्रोडक्ट्स के लिए अपने टाइजेनOS प्लैटफॉर्म का यूज जारी रखेगा।
अफवाहों की माने तो सैमसंग गियर S4 के लिए एप्लीकेशन प्रोसेसर (AP) बनाने के लिए पैनल लेवल पैकेजिंग (PLP) का यूज करेगा। सस्ता होने के अलावा यह प्रोसेस सैमसंग को पतले वियरेबल्स बनाने में भी मदद करेगा।

[videourl url=”https://mum-videostream.s3.amazonaws.com/bgr/2018/06/06/WWDC2018-HINDI.mp4″ thumb=”http://www.bgr.in/wp-content/uploads/2018/06/WWDC-2018-Key-Takeaways-Hindi-Video-thumbnail-1280x-720p.jpg” mediaid=”2YQYnCnZ”

बेहतर बैटरी लाइफ के लिए गियर S3 की तुलना में इस वॉच में बड़ी बैटरी के साथ आने की भी उम्मीद है।

  • Published Date: June 15, 2018 10:49 AM IST