comscore
News

स्माट्रॉन 'टीफोन पी' बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च

स्माट्रॉन 'टीफोन पी' की कीमत 7,999 रुपए है।

  • Published: January 11, 2018 6:06 PM IST
smartron-srt-phone-02

घरेलू ऑरिजिनल इक्विपमेंट मैनुफैक्चरर (ओईएम) स्माट्रॉन ने गुरुवार को किफायती स्मार्टफोन टीफोन पी लॉन्च किया, जिसमें 5,000 एमएएच की विशाल बैटरी दी गई है तथा इसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है। यह डिवाइस 17 जनवरी से फ्लैश सेल के माध्यम से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

कंपनी का दावा है कि टीफोन पी की बैटरी एक बार चार्ज करने पर दो दिन से ज्यादा चलेगी। साथ ही इस फोन में ओटीजी की सुविधा दी गई है, जिससे इस फोन से अन्य डिवाइसों को भी चार्ज किया जा सकेगा, जिसमें स्मार्टफोन्स, स्मार्टबैंड्स और स्पीकर्स शामिल हैं।

स्माट्रॉन के उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) अमित बोनी ने एक बयान में कहा, “विशाल बैटरी और ऑल मेटल बॉडी के साथ हमने बिजली और सुंदरता को एकाकार कर दिया है। इसके साथ हमने क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया है, जो लाखों भारतीयों को एक असाधारण कीमत पर वांछनीय उत्पाद देगा।”

यह डिवाइस फुल मेटल बॉडी के साथ है, जिसकी स्क्रीन 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज (जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है) है, साथ ही यूजर्स को 1,000 जीबी का मुफ्त टीक्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा।’टीफोन पी’ में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा ऑटोफोकस के साथ तथा 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा लो लाइट फ्लैश और ब्यूटिफिकेशन मोड्स है।

  • Published Date: January 11, 2018 6:06 PM IST