comscore
News

स्नैपडील ने जेसन कोठारी को फ्रीचार्ज का सीईओ नियुक्त किया

ई-कामर्स की प्रमुख कंपनी स्नैपडील ने सोमवार को अपनी डिजिटल भुगतान सेवा फ्रीचार्ज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के तौर पर जेसन कोठारी की नियुक्ति की घोषणा की।

  • Published: March 21, 2017 8:00 AM IST
snapdeal-new-logo-image

ई-कामर्स की प्रमुख कंपनी स्नैपडील ने सोमवार को अपनी डिजिटल भुगतान सेवा फ्रीचार्ज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के तौर पर जेसन कोठारी की नियुक्ति की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा, “सीईओ की भूमिका के अलावा जेसन स्नैपडील में मुख्य रणनीतिकार और निवेश अधिकारी की भूमिका निभाते रहेंगे। वह फ्रीचार्ज के निदेशक मंडल में भी शामिल होंगे।”

स्नैपडील के सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कुनाल बहल ने कहा, “हम फ्रीचार्ज की सफलता और दृष्टिकोण के प्रति वचनबद्ध हैं। जेसन एक मजबूत, रणनीतिक और बहुमुखी व्यापारी नेता और उद्यमी हैं, जो पहले दो सफल कंपनियों के सीईओ रह चुके हैं।” कोठारी साफ्टबैंक समर्थित ऑनलाइन रियल एस्टेट कंपनी हाउसिंग डॉट काम और मनोरंजन कंपनी वैलियंट इंटरटेनमेंट कंपनी के सीईओ रह चुके हैं।

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 तीन रंग ऑप्शन में किया जा सकता है पेश, कीमत भी आई सामने

कोठारी ने कहा, “भारत में डिजिटल भुगतान के 2025 तक एक हजार अरब डॉलर से ज्यादा होने की संभावना है। मैं फ्रीचार्ज की प्रतिभावान टीम में शामिल होकर उत्साहित हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि डिजिटल भुगतान की क्रांति में फ्रीचार्ज की महत्वपूर्ण भूमिका बनी रहेगी।”

इसे भी देखें: अगर म्यूजिक के शौक़ीन हैं तो ये ऐप आ सकता है आपके बड़े काम…

इसे भी देखें: 4GB रैम और 3,000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ हुवावे P10 लाइट स्मार्टफ़ोन

  • Published Date: March 21, 2017 8:00 AM IST