comscore
News

स्टाइलिश और पावरफुल है पोर्टोनिक्स का वायरलेस साउंडबार-प्योर साउंड प्रो-3

प्योर साउंड प्रो-3 बाजार में उपलब्ध दूसरे साउंडबार्स से अलग है।

  • Published: May 22, 2018 5:04 PM IST
Portronics - Pure Sound Pro

डिजिटल गैजेट के क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी-पोर्टोनिक्स ने मार्च में अपना हाई क्वालिटी, रीचार्जेबल वायरलेस स्टीरियो साउंडबार-प्योर साउंड प्रो-3 लांच किया था। यह साउंडबार उपयोगकर्ताओं के बीच खूब तारीफें बटोर रहा है क्योंकि यह कम कीमत में एक शानदार साउंडबार अपने पास रखने की इच्छा रखने वाले एक खास तबके की जरूरतों को पूरा करता है। जैसा कि पोर्टोनिक्स ने लांच के समय दावा किया था, प्योर साउंड प्रो-3 बाजार में उपलब्ध दूसरे साउंडबार्स से अलग है क्योंकि यह स्टाइलिश होने के साथ-साथ हाई क्वालिटी संगीत के लिए विशेष तौर पर तैयार किया गया है। प्योर साउंड प्रो-3 अपने निर्माताओं के सभी दावों को सच करता दिख रहा है।

प्योर साउंड प्रो-3 के कूल लुक्स, शानदार डिजाइन, प्रीमियम साउंड क्वालिटी, उपयोग करने में आसानी और 2999 रुपये की कम कीमत, इसे बाजार में पहले से मौजूद दूसरे अन्य साउंडबार्स से बिल्कुल अलग कैटेगरी में ले जाते हैं।

पोर्टोनिक्स ने इस गैजेट को इस तरह डिजाइन किया है कि यह आपके पास मौजूद संगीत के तमाम स्रोतों जैसे कि स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, पेन ड्राइव, नॉन ब्लूटुथ डिवाइसेज (एमपी3 प्लेअर्स और डेस्कटॉप) के साथ तालमेल बनाते हुए आपका पसंदीदा संगीत आप तक पहुंचाता है।

प्योर साउंड प्रो-3 आपको ब्लूटूथ 4.2वी, ऑक्स- इनपुट, यूएसबी ड्राइव और एफएम से आसानी से कनेक्ट हो जाएगा। आपको बस प्योर साउंड प्रो-3 के माध्यम से संगीत का आनंद लेने के लिए इसमें दिए गए विभिन्न मोड्स पर शिफ्ट होना है। यह आपकी सुविधा के लिए मौजूदा मोड के बारे में आपको अपनी आवाज में सूचित करेगा।

प्योर साउंड प्रो-3 में दो शक्तिशाली 5 वॉट (आरएमएस) इनबिल्ट स्पीकर्स हैं। इसमें लगे एम्पलीफायर लो और मिनिमम और हाई फ्रीक्वेंसी पर बेहतरीन साउंड आउटपुट आपको प्रदान करेंगे। सबसे अहम बात यह है कि प्योर साउंड प्रो-3 उपयोग करने में काफी आसान है और लुक्स में बेमिसाल है।

तकनीकी क्षमताओं की बात करें तो यह साउंडबार 180हट्ज से 18के हट्ज फ्रीक्वेंसी तथा नॉइज रेश्यो 75डीबी तक के सिग्नल पर बेहतरीन आउटपुट प्रदान करने में सक्षम है। इसकी शक्तिशाली ग्रिल बाडी 930 ग्राम की है और सभी तरह के ऑडियो स्पेक्ट्रम के लिए उपयुक्त है। इसकी बॉडी प्रीमियम क्वालिटी प्लास्टिक से तैयार की गई है और इसे शाइनिंग लुक दिया गया है।

प्योर साउंड प्रो-3 में 2500 एमएएच लिथियम आयन बैटरी लगी है जो एक बार चार्ज करने पर सात घंटे तक संगीत बजा सकती है। इस बैटरी को दोबारा तीन घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है। पोर्टोनिक्स प्योर साउंड प्रो-3 जेट ब्लैक (काले) रंग में उपलब्ध है और इसे देश भर के सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

घर या घर से बाहर होने वाले छोटे समारोहों के लिए प्योर साउंड प्रो-3 बिल्कुल उपयुक्त है। इसका साउंड आउटपुट काफी क्लीयर है। तेज संगीत के आदी लोगों के लिए यह निराशा का विषय बन सकता है लेकिन जो लोग बहुत तेज संगीत पसंद नहीं करते हैं और अधिक पैसा भी नहीं खर्च करना चाहते हैं, उनके लिए प्योर साउंड प्रो-3 एक पैसा वसूल प्रॉडक्ट है।

  • Published Date: May 22, 2018 5:04 PM IST