comscore
News

स्विगी ने 'स्विगी एक्सेस' किया लॉन्च

'स्विगी एक्सेस' न सिर्फ लोगों के पसंदीदा भोजन (रेस्टोरेंट) को नए क्षेत्रों में उपलब्ध कराएगा, बल्कि यह बेहतर ग्राहक अनुभव भी मुहैया कराएगी।

  • Published: November 18, 2017 11:00 AM IST
swiggy app

फूड डिलिवरी प्लेटफार्म स्विगी ने गुरुवार को ‘स्विगी एक्सेस’ लॉन्च किया, जो रेस्टोरेंट पार्टनर को अपने व्यापार के विस्तार करने में मदद करेगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इससे ग्राहकों को पड़ोस के अच्छे रेस्तराओं से बढ़िया गुणवत्ता का भोजन स्विगी की निर्बाध डिलिवरी के साथ उपलब्ध होगा। ‘स्विगी एक्सेस’ न सिर्फ लोगों के पसंदीदा भोजन (रेस्टोरेंट) को नए क्षेत्रों में उपलब्ध कराएगा, बल्कि यह बेहतर ग्राहक अनुभव भी मुहैया कराएगी।

स्विगी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीहर्ष मजेटी ने बताया, “‘स्विगी एक्सेस’ ने अपने उपभोक्ताओं को तेजी से विविधतापूर्ण भोजन मुहैया कराने के लिए इस सेवा की शुरुआत की है। पिछले कई सालों ने स्विगी की ‘अंतदृष्टि’ ने हमें यह समझने में सहायता की है कि हमारे शहरों के विभिन्न हिस्सों में रहनेवाले लोग अच्छे भोजन और पसंदीदा रेस्तरांओं के भोजन के लिए लंबे समय तक इंतजार करते हैं। स्विगी एक्सेस के साथ हम स्थानीय थालियों में विविधता लाते हैं और तथा गुणवत्तापूर्ण भोजन की आपूर्ति करते हैं।” इसे भी देखें: Intel और Apple मिलकर आगामी iPhones मॉडल्स के लिए डिजाईन करेंगे 5G Modem?

उन्होंने कहा, “इसी के साथ यह हमारे रेस्टोरेंट भागीदारों को नई जगहों तक और बड़े उपभोक्ता आधार तक खर्च के एक अंश पर अपनी सेवाओं के विस्तार में सक्षम बनाता है।” इसे भी देखें: क्या आप जानते हैं Oneplus 5T की इन सबसे ख़ास बातों को…

स्विगी एक्सेस पर आने के बारे में केवेंटर्स के अब्दुल खादर ने बताया, “‘स्विगी एक्सेस’ हमें एक नए वितरण क्षेत्र में प्रवेश करने और एक अप्रयुक्त इलाके में उपभोक्ता आधार का विस्तार करने की अनुमति देता है। साथ ही डिलिवरी खर्च में भी कमी आती है।” इसे भी देखें: शाओमी Redmi Note 5 के लीक में सामने आई नई इमेज

Honor 6A Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • Published Date: November 18, 2017 11:00 AM IST