comscore
News

TAGG ने लॉन्च किया सिरी और गूगल असिस्टेंट वाला ब्लूटूथ स्पीकर

Sonic Angle 1 में कंपनी ने 2200mAh की बैटरी दी है।

tagg

इंडियन इलेक्ट्रॉनिक गैजेट ब्रांड TAGG ने अपना फ्लैगशिप स्पीकर Sonic Angle 1 को लॉन्च किया है। TAGG Sonic Angle 1 को अट्रैक्टिव फीचर्स के साथ पेश किया है। यह प्रॉडक्ट कंपनी की वेबसाइट और पॉप्यूलर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आज से ही बेचा जा रहा है। इस प्रॉडक्ट की कीमत 2,499 रुपये है। इस स्पीकर का बैटरी बैकअप 8 घंटे का है।

Sonic Angle 1 में कंपनी ने 2,200mAh की बैटरी दी है। इस हिसाब से यह ट्रैवलिंग और आउटडोर इवेंट के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा। स्पीकर की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो इसमें ब्लूटूथ वर्जन 4.2 है। यह टू स्पीकर स्टीरियो कनेक्शन के साथ आता है।

इस स्पीकर की खास बात यह है कि यह सिरी और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि इसे आप सिरी और गूगल असिस्टेंट के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं। स्पीकर 45mm*2 ड्राइवर रेंज और 50mm*80mm बास रेडिएटर के साथ आता है।

आप इस स्पीकर के जरिए कॉल का आंसर भी दे सकते हैं। इस स्पीकर का साइज 140*74*75mm और वजन 355 ग्राम है। TAGG के सीईओ और को-फाउंडर रोहित ढींगरा ने कहा कि हमें इस नए स्पीकर को पेश करते हुए बड़ी खुशी हो रही है। म्यूजिक हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा है और इसलिए हमने Sonic Angle 1 को पेश किया है। हमें उम्मीद है कि यह प्रॉडक्ट युवा लोगों को काफी पसंद आएगा।

  • Published Date: August 8, 2018 4:13 PM IST