comscore
News

टाटा स्काई ने 75 रुपए मासिक शुल्क पर की बेहतर कंटेट की पेशकश

यह कंटेंट न केवल लार्ज स्क्रीन पर उपलब्ध होगा बल्कि उपभोक्ताओं के मोबाइल या लैपटॉप जैसे गैजेट्स पर भी देखने को मिलेगा।

  • Published: March 29, 2018 1:57 PM IST
tata-sky-set-top-box

डीटीएच और ओटीटी में भारत की अग्रणी टाटा स्काई ने महज 75 रुपये प्रति माह के शुल्क पर बेहतर कंटेंट प्रदान करने की पेशकश की है। इसके लिए उपभोक्ताओं को कोई अतिरिक्त इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता भी नहीं होगी। कंपनी का कहना है कि टाटा स्काई वल्र्ड स्क्रीन सभी ग्राहकों के लिए किफायती दर पर उलब्ध है। यह कंटेंट न केवल लार्ज स्क्रीन पर उपलब्ध होगा बल्कि उपभोक्ताओं के मोबाइल या लैपटॉप जैसे गैजेट्स पर भी देखने को मिलेगा।

स्काई के चीफ कंटेंट ऑफिसर अरुण उन्नी ने कहा, “टाटा स्काई वल्र्ड स्क्रीन की लॉन्चिंग के साथ हम सिनेमा और टेलीविजन के शौकीनों के लिए न सिर्फ हॉलीवुड बल्कि दुनिया भर से गेट्र स्टोरीज के विज्ञापन-मुक्त 650 घंटों की पेशकश कर रहे हैं। हमारी सूची में दुनिया में सबसे लोकप्रिय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में और टीवी शो शामिल हैं, इनमें से कई को भारत में पहले कभी टीवी पर नहीं देखा गया है।”

उन्होंने कहा कि पहली बार डीटीएच प्लेटफॉर्म एक विज्ञापन-मुक्त सेवा प्रदान करेगा जहां उपभोक्ता दुनिया भर की चुनिंदा सीरीज और फिल्में देख सकते हैं। यह 24 घंटे चलेगा और ज्यादातर शो ऐसे होंगे जो पहले कभी भारत में टीवी पर उपलब्ध नहीं हुए। यह सामग्री एसटीबी, टाटा स्काई मोबाइल एप और टाटा स्काई के वेब एप के माध्यम से ग्राहक अपने टीवी सेटों देख सकेंगे।

  • Published Date: March 29, 2018 1:57 PM IST