comscore
News

टीसीएस ने माइक्रोसॉफ्ट अजूरे पर नया डिजिटल ग्राहकी प्लेटफार्म उतारा

टीसीएस ने माइक्रोसॉफ्ट अजूरे पर एक नया प्लेटफार्म हॉब्स (होस्टेड ओएसएस/बीएसएस) लॉन्च करने की घोषणा की है।

  • Published: January 16, 2018 10:00 PM IST
tcs-logo

टाटा कंसलटेंसी सर्विसिस ने मंगलवार को डिजिटल उद्यमों के लिए माइक्रोसॉफ्ट अजूरे पर एक नया प्लेटफार्म हॉब्स (होस्टेड ओएसएस/बीएसएस) लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीसीएस का क्लाउड रेडी हॉब्स प्लेटफार्म ग्राहकों को जल्दी से बाजार में अपने जाने तथा ‘जितना उपयोग करें उतने का भुगतान करें’ के वाणिज्यिक मॉडल का लाभ उठाने में सक्षम करेगा।

टीसीएस के अध्यक्ष (संचार, मीडिया और इंफरेमेशन सर्विसेज (सीएमआई) व्यापार समूह) कमल भडाडा ने बताया, “माइक्रोसॉफ्ट अजूरे पर टीसीएस हॉब्स की लांचिंग से संचार सेवा प्रदाताओं (सीएसपीज) और अन्य ग्राहकी आधारित उद्यम तेजी से टीसीएस हॉब्स समाधान पर वैश्विक स्तर पर लाइव हो सकते हैं।”

नया प्लेटफार्म माइक्रो सर्विसिस, नेचुरल लैंगुएज प्रोसेसिंग, मशीन लर्निग और बिग डेटा का उपयोग करते हुए ऑटोमेशन, ग्राहक और कर्मचारी अनुभव को बेहतर बनाता है।

वैश्विक स्तर पर, कई सेवा प्रदाता पहले से ही अपने डिजिटल रूपांतरण के लिए टीसीएस ‘हॉब्स’ प्लेटफार्म का लाभ उठा रहे हैं। टीसीएस हॉब्स अजूरे पर बिजनेस-प्रोसेस-एज-ए-सर्विस (बीपीएएएस) के साथ ही सॉफ्टवेयर-एज-ए-सर्विस (एसएएएस) मुहैया कराता है।

माइक्रोसॉफ्ट कॉरपोरेशन के महाप्रबंधक (संचार और मीडिया) बॉब डे हेवन ने कहा, “ज्यादा से ज्यादा डिजिटल उद्यमों की परिचालन लागत का अनुकूलन करने और ग्राहक अनुभव को बढ़ाने में मदद करने के लिए हम माइक्रोसॉफ्ट अजूरे पर ‘टीसीएस हॉब्स’ समाधान को लेकर उत्साहित हैं।”

  • Published Date: January 16, 2018 10:00 PM IST