comscore
News

दूरसंचार विभाग से अधिकारियों को टीसीआईएल में प्रतिनियुक्ति पर भेजने को मंजूरी

आधिकारिक बयान के अनुसार इस फैसले के तहत दूरसंचार विभाग तथा अन्य मंत्रालयों में आईटी व दूरसंचार पृष्ठभूमि वाले ‘समूह ए’ के अधिकारियों को प्रतिनियुक्ति पर टीसीआईएल में भेजा जाएगा।

  • Published: November 18, 2017 5:00 PM IST
call-drop-tower

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने आईटी व दूरसंचार पृष्ठभूमि वाले ‘समूह ए’ के अधिकारियों को प्रतिनियुक्ति पर टेलीकम्युनिकेशंस कंसलटेंट्स इंडिया लिमिटेड (टीसीआईएल) में भेजने को आज मंजूरी दी।

आधिकारिक बयान के अनुसार इस फैसले के तहत दूरसंचार विभाग तथा अन्य मंत्रालयों में आईटी व दूरसंचार पृष्ठभूमि वाले ‘समूह ए’ के अधिकारियों को प्रतिनियुक्ति पर टीसीआईएल में भेजा जाएगा। इसे भी देखें: क्या आप जानते हैं Oneplus 5T की इन सबसे ख़ास बातों को…

इसके अनुसार इस पहल का उद्देश्य टीसीआईएल में श्रमबल की कमी को दूर करना है। सार्वजनिक क्षेत्र की यह कंपनी 70 से अधिक देशों में परियोजनाओं का कार्यान्वयन करती है। इससे पहले मंत्रिमंडल ने ‘समूह ए’ के अधिकारियों को सितंबर 2016 तक प्रतिनियुक्ति पर भेजने की अनुमति दी थी। मंत्रिमंडल ने अब टीसीआईएल को और तीन साल की अवधि के लिये पद भरने की अनुमति दी है। इसे भी देखें: Intel और Apple मिलकर आगामी iPhones मॉडल्स के लिए डिजाईन करेंगे 5G Modem?

  • Published Date: November 18, 2017 5:00 PM IST