comscore
News

हुंडई के नए कार्यालय का शिलान्यास

हुंडई मोटर इंडिया ने गुरुग्राम में अपने नए कॉरपोरेट कार्यालय की आधारशिला रखी।

  • Published: February 4, 2018 5:00 PM IST
hyundai-stock-photo

देश की दूसरी सबसे बड़ी यात्री कार निर्माता और सबसे बड़ी कार निर्यातक कंपनी हुंडई मोटर इंडिया ने शुक्रवार को गुरुग्राम में अपने नए कॉरपोरेट कार्यालय की आधारशिला रखी। यह कार्यालय 7,820 वर्गमीटर क्षेत्र में फैला होगा, जिसका निर्माण कार्य साल 2020 के फरवरी तक पूरा हो जाएगा।

हुंडई मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी वाई के कू ने एक बयान में कहा, “हम 2018 में इस महत्वाकांक्षी और परिवर्तनकारी परियोजना की नींव रखते हुए काफी प्रसन्न हैं। यह भारत में हुंडई के उत्पादन और बिक्री की 20वीं वर्षगांठ का प्रतीक है।

भारत हुंडई मोटर कंपनी के लिए महत्वपूर्ण बाजार है और हुंडई का नया बिक्री और विपणन मुख्यालय हुंडई की भारत के प्रति प्रतिबद्धता का सच्चा प्रतिबिंब है। जिसमें हमारे आधुनिक प्रीमियम ब्रांड छवि को अभिनव और सामंजस्यपूर्ण अवसंरचना के साथ दिखाया जाएगा। यह हमारे लिए एक सपनों की परियोजना रही है, जो साल 2020 के फरवरी में सच होने जा रही है।”

उन्होंने कहा, “हम नए कार्यालय को अत्याधुनिक कार्यस्थल बनाने के लिए उत्सुक हैं।” हुंडई का नया कार्यालय हुंडई मोटर इंडिया के घरेलू और वैश्विक परिचालन का नियंत्रण केंद्र होगा। इसमें उन्नत वास्तुशिल्प डिजाइन और कार्यक्षमता को शामिल किया जाएगा, जो हुंडई के वैश्विक डिजाइन लैंग्वेज से प्रेरित होगा, जिसमें ऊर्जा दक्षा और स्वच्छ परिवेश पर ध्यान दिया जाएगा।

  • Published Date: February 4, 2018 5:00 PM IST