comscore
News

व्हाट्सएप पर महिला की न्यूड तस्वीर शेयर करने पर 3 गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने महिला की न्यूड तस्वीरों को जिस व्हॉट्सऐप ग्रुप में अपलोड किया था उसका नाम ग्रांड मस्ती रखा गया था।

Untitled design (17)

पश्चिम बंगाल में व्हाट्सएप ग्रुप में महिला की न्यूड तस्वीर वायरल करने को लेकर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना पश्चिमी मिदनापुर जिले की है। पुलिस ने स्थानीय महिला की न्यूड तस्वीर व्हाट्सएप ग्रुप में सर्कुलेट करने के आरोप में तीन लोगों को अरेस्ट किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इन तीनों आरोपियों के नाम अमित डे, सुमन अट्टा और बाबूसोना है।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार तीनों आरोपी पश्चिमी  मिदनापुर जिले के खड़गपुर के हैं।  पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी गुरुवार को की है। इन तीनों ने एक महिला की अश्लील और न्यूड तस्वीरों को व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दिया था। डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल सीआईडी निषाद परवेज का कहना है कि पीड़ित महिला सबाग एरिया की रहने वाली है।

ग्रांड मस्ती रखा था व्हाट्सएप ग्रुप का नाम
पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने महिला की न्यूड तस्वीरों को जिस व्हाट्सएप ग्रुप में अपलोड किया था उसका नाम ग्रांड मस्ती रखा गया था। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने एक नहीं बल्कि दो व्हाट्सएप ग्रुप्स में महिला की अश्लील तस्वीरों को शेयर किया था। इनमें से दूसरे ग्रुप का नाम ‘वन नाइट स्टैंड’ रखा हुआ था।

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल सीआईडी निषाद परवेज का कहना है कि तीनों आरोपियों को रिमांड के लिए पांच दिन की पुलिस कस्टडी में रखा गया है।

  • Published Date: June 15, 2018 10:37 AM IST