comscore
News

फॉक्सवैगन का ग्राहकों के लिए तीन दिन का विशेष अभियान

फॉक्सवैगन ने अपने ग्राहकों के लिए तीन दिन का विशेष अभियान आज शुरू किया जिसके तहत वह अनेक तरह की पेशकश कर रही है।

  • Published: November 25, 2017 12:00 PM IST
Volkswagen-logo

यूरोप की प्रमुख वाहन कंपनी फॉक्सवैगन ने अपने ग्राहकों के लिए तीन दिन का विशेष अभियान आज शुरू किया जिसके तहत वह अनेक तरह की पेशकश कर रही है। कंपनी के यहां जारी बयान के अनुसार 72 घंटे का यह अभियान 24 से 26 नवंबर तक देश भर में फाक्सवैग्न के 100 से अधिक डीलरों पर चलेगा।

इसके तहत कंपनी पोलो, अमीयो व वेंटों के चुनींदा माडल की खरीद पर सोने का सिक्का देगी। इसके साथ ही इन माडलों पर आकर्षक एक्सचेंज, लायल्टी व ​फिनांस सुविधाओं की पेशकश की जा रही है। इसके अनुसार इस दौरान उसके शोरूम भी अधिक समय तक खुले रहेंगे।

हाल ही में फॉक्सवैगन ने नई पैसेट कार भारतीय बाजार में उतारी। इसमें 2.0 लीटर का टीडीआई डीजल इंजन लगा है, जो 177 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देता है। फॉक्सवैगन पैसेट का इंजन 6-स्पीड डीएसजी ड्यूल-क्लच, ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

इसमें 2 लीटर टीडीआई चार सिलिंडर इंजन दिया गया है। यह 174 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है तथा 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन युक्त है। नई पैसेट का फिलहाल डीजल वर्जन लॉन्च किया है, जबकि इसका पेट्रोल वर्जन अगले साल बाजार में उतारा जाएगा। भारतीय बाजार में उतारी गई नई पैसेट अपनी जेनरेशन की आठवीं कार है।

  • Published Date: November 25, 2017 12:00 PM IST