comscore
News

भारत में लॉन्च हुआ रोर स्टीरियो एयरफोन, जानें कीमत

Roar stereo एयरफोन की कीमत 1,099 रुपए रखी गई है।

Untitled design (44)

डिजिटल डिवाइस मेकर  Toreto  ने भारत में अपना रोर स्टीरियो एयरफोन लॉन्च किया है। Roar stereo एयरफोन की कीमत 1,099 रुपए रखी गई है। हालांकि, यह एयरफोन भारत के लीडिंग ई-कॉमर्स साइट्स पर डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस एयरफोन पर 440 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। यह डिस्काउंट ऑफर सीमित समय के लिए है।

कंपनी का दावा है कि आईफोन और एंड्रॉइड फोन के लिए आने वाले सभी एयरफोन्स को यह एयरफोन कड़ी चुनौती देगा। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन यूजर्स फ्रेंडली है और सभी एज ग्रुप के लोगों के लिए यह पहनने में आसान है।

इस एयरफोन की फ्रिक्वेंसी रेट 20Hz से 20kHz के बीच है। कंपनी का कहना है कि एयरफोन की साउंट क्वालिटी बेहद उम्दा है। Toreto के ये नए स्मार्टफोन लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफोन,MP3/MP4 प्लेयर्स, पर्सनल कंप्यूटर, एंड्रॉइड व आईओएस एवं वींडो हर डिवाइस को सपोर्ट करेंगे। इस एयरफोन में गोल्ड-प्लेटिड जैक दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन कस्टमर्स के लिए ब्लैक, ग्रे और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

बता दें कि लेनोवो ने आज भारत में अपना स्मार्टबैंड लॉन्च किया है। इस स्मार्टबैंड की कीमत 1,299 रुपए रखी है। यह स्मार्टबैंड Lenovo HX06 है। यह स्मार्टबैंड शाओमी के Mi Band 2 को कड़ी चुनौती देगा।HX06 बैंड एक्सक्लूसवली ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। लेनोवो के इस स्मार्टबैंड में ओलेड मोनोक्रोम डिस्प्ले दी गई है।

  • Published Date: July 2, 2018 6:20 PM IST