comscore
News

टीवीएस मोटर ने सुदर्शन वेणु को पांच साल के लिए किया पुनर्नियुक्त

टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा कि उसने सुदर्शन वेणु को अगले पांच साल के लिए फिर संयुक्त प्रबंध निदेशक बनाए जाने के प्रस्ताव पर शेयरधारकों की स्वीकृति ले ली है।

  • Published: December 26, 2017 11:00 PM IST
tvs logo

वाहन बनाने वाली कंपनी टीवीएस मोटर कंपनी ने आज कहा कि उसने सुदर्शन वेणु को अगले पांच साल के लिए फिर संयुक्त प्रबंध निदेशक बनाए जाने के प्रस्ताव पर शेयरधारकों की स्वीकृति ले ली है। सुदर्शन कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक वेणु श्रीनिवासन के पुत्र हैं।

कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को सूचित किया है कि उसने सुदर्शन को पुन: संयुक्त प्रबंध निदेशक नियुक्त करने के लिए शेयरधारकों की मंजूरी ले ली है। उनका नया कार्यकाल एक फरवरी 2018 से शुरू होगा। कंपनी ने शेयरधारकों की स्वीकृति डाक के जरिये ली है।

हाल ही में टीवीएस मोटर कंपनी की बिक्री में अगस्त में साल 2016 के समान माह की तुलना में 16 फीसदी की तेजी दर्ज की गई है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि समीक्षाधीन अवधि में उसने कुल 3,17,563 वाहन बेचे, जबकि साल 2016 के अगस्त में कुल 2,74,303 वाहनों की बिक्री हुई थी।

वहीं, टीवीएस मोटर कंपनी ने उत्पादन क्षमता बढ़ाकर 45 लाख इकाई सालाना करने समेत विभिन्न गतिविधियों के लिये चालू वित्त वर्ष में 450 करोड़ रुपये पूंजी व्यय की योजना बनायी है। दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी का मौजूदा वित्त वर्ष में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में नये उत्पाद जोड़ने का भी लक्ष्य है।

  • Published Date: December 26, 2017 11:00 PM IST