comscore
News

ब्वॉयफ्रेंड के लिए लड़कियों ने चुराए 38 मोबाइल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई की दो लड़कियों ने ब्वॉयफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए 38 मोबाइल चोरी कर डाले। पुलिस ने दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।

bgr-moto-z-droid-1

मुंबई की दो लड़कियों ने ब्वॉयफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए 38 मोबाइल चोरी कर डाले। पुलिस ने दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों लड़कियों ने मुंबई के लोकल ट्रेनों से मोबाइलों की चोरी की थी। मोबाइल चुराने के लिए लड़कियों ने महिला कंपार्टमेंट्स को चुना था।

एक ही लड़के से डेट कर रहीं थी दोनों लड़कियां
पुलिस के मुताबिक, दोनों लड़कियां एक ही लड़के से डेट कर रही थीं। वो चुराए मोबाइलों को बेचकर मिलने वाले पैसों को ब्वॉयफ्रेंड पर खर्च करती थीं। रेलवे क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारियों के मुताबिक, 20 साल की  ट्विंकल सोनी और 19 साल की टीनल परमार कथित तौर पर रिषी सिंह नामक शख्स को डेट कर रही थीं।

3 लाख से ज्यादा के मोबाइल बेचे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों लड़कियां  मोबाइल चुराकर राहुल राजपुरोहित नाम के शख्स को बेचती थीं। इन लड़कियों ने इन मोबाइल्स को 3 लाख से भी ज्यादा कीमत में बेचा था। पुलिस ने लड़कियों से चोरी के मोबाइल खरीदने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है।

चोरी की शिकायतें मिलने के बाद गठित की गई थी टीम
पश्चिमी रेलवे के डीसीपी पुरुषोत्तम कराड का कहना है कि बोरीवली से सांताक्रूज स्टेशनों के बीच मोबाइल चोरी की शिकायतों के बाद एक टीम गठित की गई थी। इस टीम की जांच में पता चला कि ये दो लड़कियां ही ट्रेनों से मोबाइल चुरा रहीं थी। इन मोबाइलों को बेचकर मिलने वाले पैसों को वो अपने ब्वॉयफ्रेंड पर खर्च करती थीं। पुलिस ने इन दोनों लड़कियों को मोबाइल चुराते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

पुलिस का कहना है कि ये दोनों लड़कियां कॉलेज में पढ़ती हैं। सोनी आर्किटेक्चर स्टूडेंट है जबकि टीनल फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है।

  • Published Date: June 6, 2018 11:49 AM IST