comscore
News

फेसबुक के प्रोडक्ट डायरेक्टर को उबर ने किया हायर

उबर ने फेसबुक के प्रोडक्ट डायरेक्टर डैनियल डैकर को अपने ड्राइवर प्रोडक्ट हेड के तौर पर हायर किया है।

cats-807

उबर टेक्नोलॉजी ने फेसबुक के प्रोडक्ट डायरेक्टर को हायर किया है। उबर ने फेसबुक के प्रोडक्ट डायरेक्टर डैनियल डैकर को अपना ड्राइवर प्रोडक्ट हेड के तौर पर हायर किया है। इस बात की जानकारी उबर के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर द्वारा खोसरोहाही ने अपने ट्वीट में दी है। उन्होंने यह ट्वीट बुधवार को किया।

उन्होंने लिखा है कि डैनियल डैकर हमारी टीम के साथ जुड़ रहे हैं। उनके टीम के साथ जुड़ने से हम अपने ड्राइवर पार्टनर्स के साथ बेहतर अनुभव बना पाएंगे। बता दें कि पिछले साल दिसंबर से उबर में ड्राइवर प्रोडक्ट हेड की पॉजिशन खाली पड़ी थी। दिसंबर में  हारून ने इस पद से अपना इस्तीफा दिया था। उन्होंने उबर के साथ तीन साल तक बतौर ड्राइवर प्रोडक्ट हेड की जिम्मेदारी निभाई थी।


बता दें कि उबर अपने ड्राइवर प्रोडक्ट हेड के तौर पर कई बदलाव कर चुका है। इससे पहले इस पद की जिम्मेदारी कंपनी के को-फाउंडर ट्रैविस क्लानिक संभाल रहे थे। पिछले महीने ही उबर के प्रवक्ता ने न्यूज एजेंसी रॉयटर से कहा था कि चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जैफ होल्डन अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं। उबर के बड़े पदों से पिछले एक साल से कई बड़े अधिकारी इस्तीफा दे चुके हैं। कंपनी को नए चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर की भी तलाश है।

  • Published Date: June 14, 2018 11:47 AM IST