comscore
News

उबर के अध्यक्ष जेफ जोन्स ने दिया इस्तीफा

एप आधारित कैब सेवा प्रदाता उबर के अध्यक्ष जेफ जोन्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

  • Published: March 21, 2017 7:00 AM IST
Uber president Jeff Jones quits

एप आधारित कैब सेवा प्रदाता उबर के अध्यक्ष जेफ जोन्स ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी ने इसकी पुष्टि कर दी है। जोन्स को इस पद पर नियुक्त हुए छह माह ही हुए थे। ‘सीएनएनमनी’ की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की ओर से रविवार को जारी एक बयान में कहा गया, “हम जोन्स को छह माह तक कंपनी में दी गई उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देते हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”

जोन्स को पिछले साल अगस्त के अंत में उबेर का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उबर में जोन्स कैब संचालन, विपणन और ग्राहक सहायता विभाग को देखते थे। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले कुछ माह से कंपनी के साथ कई विवाद जुड़ गए थे।

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 तीन रंग ऑप्शन में किया जा सकता है पेश, कीमत भी आई सामने

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ट्रैविस कालनिक ने रविवार को कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा कि जोन्स ने यह निर्णय कंपनी द्वारा मुख्य संचालन अधिकारी (सीओओ) की नियुक्ति का फैसला लेने के बाद किया। सीएनएन के अनुसार, जोन्स इस पर तुरंत टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। उबर फरवरी से अब तक अपने कई बड़े कार्यकारी अधिकारियों को खो चुकी है। इस साल मार्च में उबेर के ‘ग्रोथ एंड प्रोडक्ट’ विभाग के प्रमुख एड बेकर ने भी इस्तीफा दे दिया था।

इसे भी देखें: अगर म्यूजिक के शौक़ीन हैं तो ये ऐप आ सकता है आपके बड़े काम…

इसे भी देखें: 4GB रैम और 3,000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ हुवावे P10 लाइट स्मार्टफ़ोन

  • Published Date: March 21, 2017 7:00 AM IST