comscore
News

Videocon Hi5! और फ्लिपकार्ट के बीच हुई साझेदारी

फ्लिपकार्ट, Videocon Hi5! स्मार्टफोन एसेसरीज की सेल करने वाला एकमात्र ऑनलाइन पार्टनर है।

  • Published: January 4, 2018 5:00 PM IST
Flipkart Blockbuster Electronics Accessories Sale

Videocon Hi5! स्मार्टफोन एसेसरीज बनाने वाली ब्रांड ने ई-कॉमर्स मार्केट प्लेस फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। वहीं, अब फ्लिपकार्ट, Videocon Hi5! स्मार्टफोन एसेसरीज की सेल करने वाला एकमात्र ऑनलाइन पार्टनर है। इस टाईअप के पहले चरण में Videocon Hi5!, फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन पावर बैंक और स्मार्टफोन चार्जर सहित तेजी से बढ़ते सामान की पेशकश करेगा और बाद में स्मार्टफोन केबल्स, हेडफओन, ब्लूटूथ स्पीकर आदि प्रोडक्ट को भी एड करेगा।

एक अनुमान के मुताबिक, हर महीने लगभग 1 मिलियन पावर बैंक सेल की जाती हैं, जिनमें से लगभग 50 प्रतिशत ऑनलाइन सेल होते हैं। पावर बैंक की रेंज में दिए गए प्रोडक्ट में 6000एमएएच ली-ऑन पावर बैंक, 10,000एमएएच ली-ऑन पावर बैंक और 10,000एमएएच ली-पॉलिमर पावर बैंक मेटल बॉडी में हैं। वहीं, ली-ऑन कैटेगरी में पावर बैंक ब्लैक, ब्लू, व्हाईट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। जबकि, ली-पॉलिमर कैटेगरी में रोज गोल्ड, ग्रे और ब्लैक कलर वेरिएंट उपलब्ध है।

स्मार्टफोन चार्जर 1Amp और 2Amp वेरिएंट में उपलब्ध हैं। साथ ही यह vibrant और youthful डुअल टौन कलर में उपलब्ध है, जिसमें व्हाइट, ब्लैक, येलो, ऑरेंज और ब्लू कलर वेरिएंट में शामिल हैं। पावर बैंक फ्लिपकार्ट पर 599 रुपए से लेकर 999 रुपए (जीएसटी में) की कीमत के साथ उपलब्ध होंगे। यह प्रोडक्ट आज से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

वीडियोकॉन टेलीकॉम के CEO Mr. Arvind Bali ने कहा, “हम स्मार्टफोन प्रोडक्ट की हमारी प्रीमियम रेंज के प्रदर्शन और सेल के लिए भारत के प्रमुख ई-कॉमर्स मार्केट प्लेस फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर खुश हैं।”

फ्लिपकार्ट के निदेशक Rajiv Subramanian ने कहा कि, “हम वीडियोकॉन मोबाइल चार्जिंग पोर्टफोलियो के शुभारंभ के लिए दूसरे ऑनलाइन पार्टनर बनने के लिए उत्साहित हैं। वीडियोकॉन लॉन्च निश्चित रूप से भारतीय उपभोक्ताओं के लिए क्वालिटी सेलेक्शन के मामले में बहुत अच्छा होगा।”

  • Published Date: January 4, 2018 5:00 PM IST