comscore
News

हुवावे स्मार्टफोन यूजर्स अब इस ऐप को नहीं कर पाएंगे ऑपरेट

वीएलसी ने हुवावे डिवाइस यूजर्स को अपने ऐप डाउनलोड करने से रोक दिया है।

huawei-smartphone-stock

वीएलसी ने चाइनीज कंपनी हुवावे की मुश्किल बढ़ा दी है। वीएलसी ने हुवावे डिवाइस यूजर्स को अपने ऐप डाउनलोड करने से रोक दिया है। कंपनी ने हुवावे यूजर्स के लिए प्ले स्टोर से अपना ऐप डाउनलोड करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। अब हुवावे यूजर्स प्ले स्टोर से VLC का ऐप डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। यह एक वीडियो स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन है।

बता दें कि हुवावे ने पिछले कुछ महीनों में एक से बढ़कर एक एंड्रॉइड स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन हुवावे पी20 प्रो लॉन्च किया है। इसमें ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया गया है। इसमें aurora इफैक्ट फीचर भी दिया गया है। इस फीचर से स्मार्टफोन के बैक पैनल के कलर को चेंज किया जा सकता है।

चाइनीज मोबाइल मेकर्स हुवावे ने बेहतर इमेजिंग एक्सपीरियंस के लिए Leica के साथ पार्टनरशिप की है।

क्या है VLC
वीएलसी लोकप्रिय वीडियो एप्लीकेशन है। इसने हुवावे के स्मार्टफोन को ब्लॉक कर दिया है। वीएलसी का कहना है कि हुवावे के डिवाइस उसके ऐप को प्रभावित कर रहे हैं। वीएलसी वीडियो एप्लीकेशन मार्केट में मल्टीपल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। स्ट्रीमिंग के लिए यह सबसे अच्छी मानी जाती है। वीएलसी का कहना है कि हुवावे अपने डिवाइसिस पर उनकी एप्लीकेशन को सही से नहीं चलाता है। यही वजह है कि वीएलसी ने हुवावे डिवाइसिस पर अपने ऐप को डाउनलोड करने पर बैन लगा दिया है।

  • Published Date: July 26, 2018 3:38 PM IST
  • Updated Date: July 26, 2018 4:09 PM IST