comscore
News

वोडाफोन, फ्लिपकार्ट ने 999 रुपए का स्मार्टफोन उतारा

वोडाफोन इंडिया और फ्लिपकार्ट ने उपभोक्ताओं को एंट्री लेवल के स्मार्टफोन 999 रुपये में उपलब्ध कराने का ऐलान किया है।

  • Published: January 25, 2018 8:00 PM IST
vodafone

वोडाफोन इंडिया और फ्लिपकार्ट ने बुधवार को उपभोक्ताओं को एंट्री लेवल के स्मार्टफोन 999 रुपये में उपलब्ध कराने का ऐलान किया है। इस संबध में दोनों कंपनियों ने साझेदारी की है, जिसके माध्यम से वोडाफोन फ्लिपकार्ट के अभियान हैशमाईफर्स्ट4जीस्मार्टफोन के तहत शुरुआती स्तर के 4जी स्मार्टफोन्स की चुनिंदा रेंज पर आकर्षक कैश बैक ऑफर लेकर आया है। दोनों कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध इस चुनिंदा रेंज के किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने वाले वोडाफोन के सभी मौजूदा एवं नए प्री-पेड उपभोक्ता आकर्षक कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को 36 महीने तक कम से कम 150 रुपये प्रति माह का रीचार्ज करना होगा (यह रीचार्ज किसी भी राशि में इस तरह किया जा सकता है कि महीने का कुल रीचार्ज रु 150 हो)। 18 महीने के अंत मंे उपभोक्ता को 900 रुपये का कैशबैक मिलेगा तथा अगले 18 महीनों के बाद 1,100 रुपये का कैशबेक मिलेगा। इस तरह उपभोक्ता कुल 2000 रुपये के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। यह कैशबैक उपभोक्ता के वोडाफोन एम-पैसा वॉलेट में आ जाएगा, जिसका इस्तेमाल वे अपनी सुविधानुसार डिजिटल लेन-देन या नकद निकासी के लिए कर सकते हैं।

वोडाफोन इंडिया के कन्ज्यूमर बिजनेस के एसोसिएट डायरेक्टर अवनीश खोसला ने कहा, “हमने उपभोक्ताओं को अभूतपूर्व कीमतों पर 4जी स्मार्टफोन उपलब्ध कराने तथा वोडाफोन सुपरनेट 4जी की पहुंच बढ़ाने के लिए यह पहल की है। हमें उम्मीद है कि हमारी यह पहल उन लाखों लोगों को स्मार्टफोन खरीदने में मदद करेगी जो अब तक ऊंची कीमतों के चलते चाहकर भी स्मार्टफोन नहीं खरीद पा रहे थे। इसके अलावा वे उपभोक्ता जो वर्तमान में 4जी का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, वे भी अपने नेटवर्क को 4जी में अपग्रेड कर वोडाफोन सुपरनेट 4जी की समृद्ध सेवाओं का अनुभव पा सकेंगे।”

फ्लिपकार्ट के स्मार्टफोन्स के वरिष्ठ निदेशक अयप्पन राजगोपाल ने कहा, “फ्लिपकार्ट उत्कृष्ट उत्पादों और शानदार ऑफर्स के साथ उपभोक्ताओं को खरीदारी का अनूठा अनुभव प्रदान करता है। वोडाफोन के साथ हमारी यह साझेदारी देश में हर व्यक्ति तक किफायती स्मार्टफोन टेकनोलॉजी पहुंचाने के फ्लिपकार्ट के दृष्टिकोण की पुष्टि करती है।”

  • Published Date: January 25, 2018 8:00 PM IST