comscore
News

वोडाफोन ने 299 रुपए में पेश किया ये धांसू प्लान, मिल रहा है 20 GB डाटा

कंपनी ने इस प्लान को रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है।

vodafone-stcok-image

वोडाफोन ने अपना नया 299 रुपए का बेसिक पैक पेश किया है। इसे रेड पोस्टपेड प्लान्स के तहत पेश किया गया है। कंपनी ने इस प्लान को रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है। वोडाफोन के रेड पोस्टपेड प्लान्स के तहत यूजर्स को 20 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स भी मिल रही है।

299 रुपए के इस प्लान में वोडाफोन उपभोक्ताओं को 20जीबी 3जी/4जी डाटा, अनमिलिटेड वॉयस कॉल्स और भी कई ऑफर दिए जा रहे हैं। यह कंपनी का सबसे सस्ता रेड बेसिक पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान में रोमिंग में फ्री इनकमिंग और आउटगोइंज कॉल मिलेगी। इसके अलावा लोकल और एसटडी नंबर्स पर 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान को लेने वाले कस्टमर्स को वोडाफोन प्ले का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलेगा। यह सब्स्क्रिप्शन 12 महीने यानी एक साल के लिए मिलेगा।

हालांकि इस प्लान में डाटा को कैरी फॉरवर्ड करने का ऑप्शन नहीं मिलेगा। वोडाफोन रेड बेसिक प्लान को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को वोडाफोन मोबाइल एप में जाना होगा। यहां यह प्लान शो करेगा। इससे पहले वोडाफोन रेड प्लान्स को 399 व 2,999 रुपए में पेश कियागया था। ज्यादातर वोडाफोन रेड प्लान्स में नेटफ्लिक्स का सब्स्क्रिप्शन फ्री में मिल रहा है। बता दें कि जियो 199 रुपए के पोस्टपेड प्लान में अपने कस्टमर्स को 25जीबी का 4जी डाटा फ्री दे रहा है।

  • Published Date: June 26, 2018 3:55 PM IST