comscore
News

वोडाफोन ने पेश किया 47 रुपए वाला प्लान, डाटा के साथ मिलेंगे ये फायदे

इस ऑफर के साथ यूजर्स को लिमिटेड कॉलिंग मिनट मिल रहे हैं।

vodafone-partner-walmart

वोडाफोन ने अपने एंट्री-लेवल प्लान को 47 रुपए में लॉन्च किया है। इस प्लान को कंपनी ने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए पेश किया है। वोडाफोन के 47 रुपए वाले प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलती है। इसके साथ ही यूजर्स को कुल 7,500 सेकंड (125 मिनट) वैधता के दौरान मिलता है।

Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार वैधता के दौरान यूजर्स को 50 फ्री SMS और 500एमबी डाटा मिलता है। लिमिटेड कॉलिंग मिनट में यूजर्स को सभी लोकल/एसटीडी/रोमिंग कॉल मिलेंगी। इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए आपके बैलेंस में से बैलेंस कट कराना पडे़गा।

वहीं, इस प्लान की तुलना रिलायंस जियो से करें तो उसमें जियोफोन यूजर्स को 49 रुपए वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 1जीबी 4जी डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बिना किसी एफपीयू और 50 एसएमएस मिलेंगे।

हाल ही में एयरटेल और जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने अपने 458 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिवाइज कर दिया है। अब कंपनी इस प्लान में डेली 2.8GB डाटा ऑफर कर रही है और इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस दौरान यूजर्स को कुल 235.2GB डाटा मिलेगा। कंपनी इससे पहले इस प्लान में डेली 1.4GB डेली डाटा ऑफर कर रही थी।

  • Published Date: July 25, 2018 1:49 PM IST