comscore
News

वोडाफोन ने राजस्थान में लॉन्च की VoLTE सर्विस, बना पहला GSM ऑपरेटर

वोडाफोन ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए राजस्थान में VoLTE सर्विस को रोल आउट करने की घोषणा की है।

  • Published: March 5, 2018 5:39 PM IST
vodafone-stock-image

टेलीकॉम सर्विस प्रदाता कंपनी वोडाफोन ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए राजस्थान में VoLTE सर्विस को रोल आउट करने की घोषणा की है, जिसमें जयपुर और जोधपुर जैसे शहर शामिल हैं। इस लॉन्च के साथ, वोडाफोन राज्य में पहला GSM ऑपरेटर बन गया है।

वहीं, अब यहां कस्टमर्स VoLTE सर्विस का इस्तेमाल कर कॉल कर सकेंगे और सुपर कॉल कनेक्ट के साथ एचडी क्वालिटी क्रिस्टल क्लियर वॉयस का आनंद भी ले सकेंगे। जिसके बाद सुपरनेट 4जी उपभोक्ता मुफ्त VoLTE स​र्विस का लाभ उठा पाएंगे।

वोडाफोन VoLTE सर्विस के लॉन्च पर राजस्थान, वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड Amit Bedi ने कहा कि, “हम अपने नेटवर्क के विस्तार और अपग्रेड के लिए महत्वपूर्ण निवेश कर रहे हैं ताकि हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवा अनुभव और कनेक्टिविटी प्रदान कर सकें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि वोडाफोन राजस्थान में VoLTE सर्विस को लॉन्च करने वाला पहला GSM ऑपरेटर है।” हाल ही में वोडाफोन ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए मुंबई, दिल्ली-एनसीआर और गुजरात में VoLTE सर्विस को रोल आउट करने की घोषणा लॉन्च किया था।

यदि आप वोडाफोन VoLTE सर्विस का आंनद लेना चाहते हैं तो आप इसे सभी VoLTE इनेबल डिवाइस पर एक्सेस कर सकते हैं। यह चेक करने के लिए कि आपके डिवाइस में वोडाफोन VoLTE है या नहीं तो आपे इस www.vodafone.in/volte लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

  • Published Date: March 5, 2018 5:39 PM IST