comscore
News

शाओमी ने लॉन्च किया Mi Air Purifier MAX

शाओमी Mi Air Purifier MAX में अधिक स्पेस के साथ अधिकतत 12 महीनों की फिल्टर लाइफ है।

  • Published: December 27, 2017 12:45 PM IST
Xiaomi Mi Air Purifier MAX

शाओमी ने एक छोटे डिजाइन के साथ Mi Air Purifier 2 को ​साल 2015 में पेश किया था, जिसे पिछले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया। वहीं अब कंपनी ने Mi Air Purifier MAX को लॉन्च किया है जो कि आकार में बड़ा होने के साथ ही 6 से 12 महीने तक की फिल्टर लाइफ देने में सक्षम है। Mi Air Purifier MAX एडवांस म्यूट तकनीक आता है जो कि शांत प्रदर्शन करता है, तब भी जब यह अवशोषित करके उच्चतम गियर मोड में काम करता है। यहां तक कि, इसमें शोर और अवरुद्ध शोर को कम करने की क्षमता है और यह 34dB (A) के रूप में स्लीप मोड में आता है।

शाओमी Mi Air Purifier MAX में नया डुअल एयर इंलेट सिस्टम इसके दाईं और बाईं तरफ उपयोग किया गया है। जो कि इनलेट वायु और वायु आउटलेट क्षेत्र को बढ़ाता है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक शक्तिशाली शुद्धि प्रदर्शन होता है। फैन मोड अधिकतम गति समायोजित करता है ताकि स्वच्छ हवा कमरे के सभी कोनों तक पहुंच सके।

इसमें उच्च गुणवत्ता वाले प्राथमिक फिल्टर, उच्च दक्षता वाले फिल्टर और बेलनाकार सक्रिय कार्बन फिल्टर दिए गए हैं, जो कि प्रभावी रूप से 99.99% PM2.5 कणों जैसे formaldehyde, pollen, धूल, धुआं और किसी भी अन्य हानिकारक कणों को फिल्टर करता है। पहले के मॉडल के समान, Mi Home APP के लिए एंड्राइड और आईओएस में आपको प्यूरीफायर को कंट्रोल करने मिलती है।

fonearena पर वेइबो के माध्यम से दी गई जानकारी के अनुसार शाओमी Mi Air Purifier MAX में वाईफाई कनेक्टिविटी दी गई है। इसके अलावा इसमें ओएलईडी डिसप्ले दिया गया है। जहां उपयोगकर्ता तापमान, वाईफाई कनेक्शन स्टेटस आदि देख सकते हैं। इसमें फिल्टर लाइफ 6 से 12 महीनों की है। इसका वजन 18 किलोग्राम और आकार 386 x 386 x 965 mm है। फिलहाल इसे चीन में लॉन्च किया गया है जहां इसकी कीमत 1999 yuan यानि लगभग 19,550 रुपए है।

  • Published Date: December 27, 2017 12:45 PM IST