comscore
News

शाओमी Mi क्रेडिट सर्विस भारत में लॉन्च, 10 मिनट में मिलेगा 1,00,000 तक का लोन

शाओमी ने KreditBee के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके अंतर्गत MIUI यूजर्स को क्विक लोन मिल पाएगा।


शाओमी ने आज भारत में अपनी नई Mi क्रेडिट सर्विस को लॉन्च करने की घोषणा की है जो कि MIUI यूजर्स को फाइनेंशियल हेल्प करेगा। इसकी मदद से यूजर्स क्विक लोन के लिए अपलाई कर पाएंगे। नई सर्विस के लिए शाओमी ने KreditBee से हाथ मिलाया है जो कि इंस्टेंट पर्सनल लोन उपलब्ध कराने का प्लेटफॉर्म है।

Mi क्रेडिट का इस्तेमाल कर MIUI यूजर्स आसानी से 1,000 से 1,00,000 रुपए तक पर्सनल लोन पा सकते हैं। लोन लेने का प्रोसेस काफी सिंपल है, जिसमें यूजर्स महज 10 मिनट में अपनी सभी वेरिफिकेशन को कंप्लीट कर लोन ले सकते हैं। शाओमी ने यह पहले ही साफ कर दिया है कि इंफॉर्मेशन और वेरिफिकेशन पार्टनर प्लेटफॉर्म द्वारा किए जाएंगे।

बता दें कि शाओमी के नए स्मार्टफोन Redmi 6 की फोटोग्राफ इंटरनेट पर लीक हुई थी। लीक फोटोग्राफ में साफ दिखाई दे रहा था कि यह स्मार्टफोन नॉच के साथ आएगा। इतना ही नहीं, TENAA पर इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी गई है।

शाओमी Redmi 6 की लीक फोटोग्राफ में इस स्मार्टफोन के बैक और फ्रंट को दिखाया गया है। इन फोटोग्राफ में नॉच भी दिख रहा है। तस्वीरों में सामने आया है कि स्मार्टफोन के स्क्रीन के चारों ओर का बेजल ज्यादा स्लिम नहीं था।

  • Published Date: May 24, 2018 3:43 PM IST