comscore
News

शाओमी लॉन्च करेगी अपना तीसरा फिटनेस ट्रैकर Mi Band 3!

ब्लैक शार्क के लॉन्च इवेंट में शाओमी के सीईओ ली जुन एक अन-आइडेंटिफाई फिटनेस ट्रैकर पहने कैप्चर किए गए।

  • Updated: April 16, 2018 9:26 AM IST
xiaomi mi band hrx edition review overview

चाइनीज कंपनी शाओमी ने हाल में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन ब्लैक शार्क लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को खासतौर पर गेमर्स को देखते हुए तैयार किया है। गेमर्स को इसमें स्लोनेस का कोई इश्यू न हो इसलिए कंपनी ने इसमें हाई एंड स्पेसिफिकेशंस दिए हैं। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी, 8जीबी रैम और 5.99इंच की फुल HD+ स्क्रीन दी है।

इस फोन को शाओमी के ब्रांड के तौर पर नहीं उतारा गया है, बल्कि जिस ब्रांड के तहत इसे लॉन्च किया गया है उसमें शाओमी ने फंडिंग की है। इस फोन को अभी सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया है। हालांकि इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट से एक और खबर निकलकर आई है। इस इवेंट में शाओमी के सीईओ ली जुन को एक ऐसे फिटनेस ट्रैकर पहने कैप्चर किया गया है जो अभी मार्केट में लॉन्च नहीं हुआ है।

ऐसी खबरें हैं कि यह फिटनेस ट्रैकर शाओमी का लेटेस्ट Mi Band 3 हो सकता है। कंपनी इससे पहले भारत में शाओमी Mi Band 2 और Mi Band HRX एडिशन को लॉन्च कर चुकी है। शाओमी ने भारत में अपना पहला Mi Band 2015 में लॉन्च किया था, इसे 999 रुपये की सस्ती कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया था। इसके बाद सितंबर 2016 में कंपनी ने Mi Band 2 को मार्केट में पेश किया था, जिसे 1,999 रुपये की कीमत में मार्केट में लॉन्च किया गया था।

Mi Band 2 में बेसिक स्टेप और स्लीप ट्रैकिंग के अलावा हार्ट रेट सेंसर का भी फीचर है। इवेंट में आप शाओमी के सीईओ ली जुन को एक फिटनेस ट्रैकर पहने देख सकते हैं, ThePhoneTalks ने सबसे पहले इस खबर को रिपोर्ट किया था। ली जुन ने हाथ में ब्लैक शार्क स्मार्टफोन को पकड़ रखा है, वहीं उनके लेफ्ट हाथ में एक अन-आइडेंटिफाई फिटनेस ट्रैकर भी दिखाई दे रहा है।

यह फिटनेस ट्रैकर मार्केट में मौजूद अन्य ट्रैकर से अलग दिखाई पड़ता है। ऐसी खबरें हैं कि यह शाओमी का आने वाला Mi Band 3 हो सकता है, जिसे कंपनी के सीईओ ने पहना हुआ है।

  • Published Date: April 16, 2018 9:23 AM IST
  • Updated Date: April 16, 2018 9:26 AM IST