comscore
News

शाओमी ने स्मार्टफोन के बाद भारतीय मार्केट में लॉन्च किए ये खास प्रॉडक्ट्स

कंपनी ने नए प्रॉडक्ट्स में Mi रोलरबॉल पेन, Mi ट्रैवल यू शेप्ड पिलो, Mi I Love Mi T-shirt और Mi Band 2 चार्ज केबल को उतारा है।

Xiaomi Mi Ecosystem

Image: Xiaomi


चाइनीज कंपनी शाओमी ने भारतीय मार्केट में अपने इकोसिस्टम में नए प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया है। कंपनी के नए प्रॉडक्ट्स में Mi रोलरबॉल पेन, Mi ट्रैवल यू शेप्ड पिलो, Mi I Love Mi T-shirt और Mi Band 2 चार्ज केबल को मार्केट में उतारा है। कंपनी ने भारत में इन नए प्रॉडक्ट्स की घोषणा पिछले हफ्ते शाओमी रेडमी वाई 2 को लॉन्च करने के बाद की है। कंपनी का कहना है कि इन प्रॉडक्ट्स के लॉन्च से उसे भारतीय मार्केट में अपने पोर्टफोलियों को बढ़ाने का मौका मिलेगा जिससे उसकी मार्केट में मौजूदगी और बढ़ेगी।

कंपनी का Mi Rollerball पेन एल्युमीनियम बॉडी के साथ आ रहा है। कंपनी ने इस प्रॉडक्ट की कीमत 179 रुपये रखी है। कंपनी का दूसरा प्रॉडक्ट Mi Travel U-shaped पिलो है, जो कॉटन और नेचुरल लेटेक्स का मिक्स है। आपको यह प्रॉडक्ट ग्रे और Beige कलर में 999 रुपये में मिल जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने अपने फैंस के लिए Mi I Love Mi T-Shirt को भी मार्केट में उतारा है। आपको यह टी-शर्ट ग्रे, वाइट और ब्लैक कलर में मिल जाएगी। कंपनी ने इस टी-शर्ट की कीमत 399 रुपये रखी है।

कंपनी का चौथा प्रॉडक्ट Mi Band 2 चार्ज केबल है। आप इससे Mi Band 2 और Mi Band-HRX एडिशन को चार्ज कर सकते हैं। कंपनी ने इस डिवाइस की कीमत 129 रुपये रखी है। कंपनी के यह सभी प्रॉडक्ट्स Mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी जल्द भारत में Mi Notebooks को भी लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: June 15, 2018 8:30 AM IST