comscore
News

अब इंसान ही नहीं पालतू जानवर पहनेंगे शाओमी का फिटनेस ट्रैकर

इस फिटनेस ट्रैकर को पालतू जानवरों के मालिक अपने स्मार्टफोन से कंट्रोल कर सकेंगे।

PetBit-2

चीन की कंपनी शाओमी सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बनाती बल्कि दूसरे कई प्रोडक्ट भी मार्केट में उतारती है। कंपनी ने अब पालतू जानवरों के लिए पहनने वाले प्रोडक्ट मार्केट में कदम रखा है। शाओमी ने पालतू जानवरों के लिए फिटनेस ट्रैकर लॉन्च किया है। इस फिटनेस ट्रैकर को बुधवार को लॉन्च किया गया है। यह डिवाइस शाओमी का यूनिक प्रोडक्ट है, जिसकी कीमत करीब 2 हजार रुपए रखी गई है। कंपनी ने इस फिटनेस ट्रैकर को दो रंगों के विकल्प में पेश किया है।

क्या रखा है इस फिटनेस ट्रैकर का नाम?
शाओमी ने पालतू जानवरों के लिए लॉन्च किए अपने फिटनेस ट्रैकर का नाम PetBit रखा है। इसकी कीमत RMB 199 (करीब 2 हजार रुपए) रखी गई है। PetBit को शाओमी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म Youpin के तहत पेश किया गया है। कस्टमर्स अपने पालतू कुत्ते और बिल्ली को यह फिटनेस ट्रैकर पहना सकते हैं। यह फिटनेस ट्रैकर सिल्वर/व्हाइट और ग्राफिट/ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलेगा।

वाटरप्रूफ है यह फिटनेस ट्रैकर
शाओमी का पालतू जानवरों के लिए पेश किया गया यह फिटनेस ट्रैकर वाटरप्रूफ है। इसे IPX7 सर्टिफिकेशन मिला हुआ है। यह आपके पालतू जानवरों के चलने के वक्त को कैलकूलेट करेगा। यानी आपका कुत्ता या बिल्ली कितना चले और उन्होंने कितनी कैलरी बर्न की यह फिटनेस ट्रैकर सब कुछ बता देगा।

ऐप के जरिए स्मार्टफोन से कंट्रोल कर सकेंगे
इस फिटनेस ट्रैकर को पालतू जानवरों के मालिक अपने स्मार्टफोन से कंट्रोल कर सकेंगे। जानवरों के मालिक अपने स्मार्टफोन के जरिए इस फिटनेस ट्रैकर की सारी जानकारी ले सकेंगे। यह सब संभव होगा PetBit  ऐप के जरिए।

  • Published Date: June 13, 2018 6:39 PM IST
  • Updated Date: June 13, 2018 7:08 PM IST