comscore
News

बांग्लादेश में लोकप्रिय है शाओमी के फोन, कंपनी ने Redmi S2 किया लॉन्च, 26 जुलाई से होगी बिक्री

बांग्लादेश शाओमी के लिए बहुत बड़ा बाजार नहीं है। लेकिन, यहां के मार्केट में शाओमी के स्मार्टफोन बेहद लोकप्रिय हैं।

xiaomi-redmi-y2-review-bgr-india-5

बांग्लादेश में चीन की टेक कंपनी शाओमी की एंट्री होने जा रही है। अभी शाओमी ने यहां रेडमी एस 2 स्मार्टफोन की घोषणा की है, बाकि दो स्मार्टफोन की घोषणा करनी बाकि है। शाओमी, बांग्लादेश में तीन नए स्मार्टफोन के साथ एंट्री कर रही है। बता दें कि शाओमी ब्रांड, एक इंटरनेट कंपनी है, लेकिन यह कंपनी स्मार्टफोन बनाने के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है। शाओमी के स्मार्टफोन बजट रेंज में आते हैं और बांग्लादेश में काफी लोकप्रिय भी हैं।

शाओमी के लिए बड़ा बाजार नहीं है बांग्लादेश
शाओमी के लिए बांग्लादेश भारत जैसा बड़ा बाजार नहीं है। लेकिन, अगर लोकप्रियता के हिसाब से देखा जाए तो मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिहाज से शाओमी बांग्लादेशी कस्टमर्स के बीच काफी पसंदीदा है। ऐसे में शाओमी को वहां अपना दबदबा बनाने में अच्छी सफलता मिल सकती है। वहीं, अगर भारत की बात की जाए तो यहां शाओमी की गिनती शीर्ष स्मार्टफोन कंपनियों में होती है। 

बांग्लादेश में Mi Store की भी कमी है। ऐसे में वहां Mi.com/bd स्टोर की भी घोषणा की गई है। इस बात की जानकारी शाओमी इंडिया के हेड मनु जैन ने दी है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर बताया है कि मंगलवार को बांग्लादेश में Redmi S2 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया और Mi.com/bd की घोषणा की गई।


ये दो स्मार्टफोन भी किए जाएंगे लॉन्च
शाओमी बांग्लादेश में Redmi 5 व Redmi Note 5 स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी। ये सभी  स्मार्टफोन देश में 463 Mi अथॉराइज्ड ऑफलाइन स्टोर पर मिलेंगे। इसके अलावा ऑनलाइन ये फोन www.daraz.com.bd वेबसाइट पर मिलेंगे। अभी सिर्फ  Redmi S2 व Redmi 5 स्मार्टफोन के कीमत के बारे में जानकारी दी गई है। 3GB + 32GB वैरियंट वाले  Redmi S2 की बांग्लादेश में कीमत BDT 14,999  और 4GB + 64GB  वैरियंट की कीमत BDT 17.999 होगी।

Redmi 5 की कीमत BDT 13,990 होगी। इन स्मार्टफोन की सेल बांग्लादेश के स्थानीय समय के हिसाब से 26 जुलाई दोपहर 2 बजे से शुरू होगी।Redmi Note 5  के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

  • Published Date: July 18, 2018 5:22 PM IST