comscore
News

शाओमी Mi Band 3 को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन

Mi Band 3 के अस्तित्व की हमें पहली पुष्टि प्राप्त हुई है।

  • Published: February 23, 2018 12:10 PM IST
xiaomi mi band hrx edition review overview

हम एक साल से भी अधिक समय से शाओमी Mi Band 2 के अपग्रेडेड वर्जन के पेश होने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन हम सभी को इसका एक स्पेशल वर्जन मिल चुका है। वहीं, अब हमे आखिरकार Mi Band 2 के अपग्रेडड वर्जन Mi Band 3 के अस्तित्व की हमें पहली पुष्टि प्राप्त हुई है।

अपकमिंग फिटनेस ट्रैकर को हाल ही में ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। आने वाले फिटनेस ट्रैकर को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिला है। हालांकि, सर्टिफिकेशन में फिटनेस ट्रैकर के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हम अभी भी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, इस सर्टिफिकेशन के बाद हम उम्मीद कर सकते हैं कि जल्द ही Mi Band 3 के बारे में और जानकारी सामने आएंगी।

Mi Band 3’s मॉडल नंबर XMSH05HM के साथ लिस्ट हुआ है और यह ब्लूटूथ 4.2 LE (लो एनर्जी) को सपोर्ट करता है। इसके अलावा उत्पादन अभी भी Anhui Huami सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड (Huami) द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

Mi Band 3 का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी अभी फिलहाल सामने नहीं आई है। लेकिन, हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह कुछ डिफॉल्ट फीचर्स जैसे हार्ट रेट सेंसर, पीडोमीटर और कैलोरी काउंटर जैसे ऑप्शन के साथ आएगा।

हम इस बात की भी उम्मीद कर रहे हैं कि शाओमी (Huami) ओएलईडी स्क्रीन के मुद्दों और हार्ट रेट सेंसर की अक्षमता को डार्क स्कीन वाले लोगों की हृदय गति को पढ़ने के लिए एक समाधान ढूंढ पाएगी।

  • Published Date: February 23, 2018 12:10 PM IST