comscore
News

शाओमी Mi बैंड 3 चीन में ओपन सेल के लिए हुआ लिस्ट, जानें कीमत और फीचर्स

Mi बैंड 3 शाओमी की अॉफिशियल वेबसाइट पर 199 युआन (लगभग 2,000) की कीमत के साथ उपलब्ध है।

xiaomi mi band 3

पिछले महीने, शाओमी ने अपने फिटनेस ट्रैकर के थर्ड जनरेशन शाओमी Mi बैंड 3 को लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद, कंपनी ने Mi बैंड 3 की सेल के कुछ दिलचस्प आंकड़े बताए थे। शाओमी ने घोषणा की थी कि वह इस फिटनेस ट्रैकर के केवल 17 दिनों में लगभग 10 लाख यूनिट बेचने में कामयाब रहा है।

अब, चीन में Mi बैंड 3 के लॉन्च के लगभग एक महीने बाद, इस फिटनेस ट्रैकर को ओपन सेल के लिए लिस्ट कर दिया गया है। जो यूजर इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं वे अब शाओमी की अॉफिशियल वेबसाइट पर Mi बैंड 3 के लिए ऑर्डर दे सकते हैं। पिछले हफ्ते, चीनी निर्माता ने इस फिटनेस ट्रैकर के लिए तीन नए कलर अॉप्शन में बैंड पेश किए थे, जिनको Mi बैंड के साथ यूज कर सकते है। Mi बैंड 3 शाओमी की अॉफिशियल वेबसाइट पर 199 युआन (लगभग 2,000) की कीमत के साथ उपलब्ध है।

Mi बैंड 3 स्पेसिफिकेशन

शाओमी Mi बैंड 3 में 0.78-इंच OLED डिस्प्ले है, जो राउंड एज में है और डिस्प्ले के ठीक नीचे एक डिप्रेस्ड बटन है। बैंड हार्ट-रेट सेंसर, फिटनेस और एक्टिविटी ट्रैकिंग के साथ आता है। इसके अलावा इसमें स्टेप काउंटिंग, स्लिप माॅनीटर के साथ और बहुत कुछ शामिल है। बैंड 50 मीटर तक वाटर रसिस्टेंट भी है, और इसके अलावा फास्ट कनेक्शन के लिए NFC शामिल है, लेकिन यह केवल महंगे वेरिएंट पर उपलब्ध है।

Mi बैंड 3 पर आप फोन की नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं। यह आपको फोन में आने वाली कॉल की सूचना भी देगा और कॉल को सीधे म्यूट करने का अॉप्शन भी देगा। शाओमी ने दावा किया है कि Mi बैंड 3 का बैटरी बैकअप 20 दिन है।

  • Published Date: July 3, 2018 12:37 PM IST