comscore
News

शाओमी की इस स्मार्ट घड़ी से आप कर पाएंगे कॉल, कमाल के हैं इसके फीचर्स

शाओमी ने बच्चों के लिए अपनी नई स्मार्टवॉच पेश की है। इसे चीन में लॉन्च किया गया है।

xiaomi-mi-bunny-watch

शाओमी ने बच्चों के लिए अपनी नई स्मार्टवॉच पेश की है। इसे चीन में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टवॉच का नाम ”मी बनी चिल्ड्रेन फोन वॉच 2C ” है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,150 रुपए रखी गई है। इस स्मार्टवॉच का डिजाइन बेहद सिंपल है। इस स्मार्ट घड़ी में PMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टवॉच ऑरेंज और स्काई ब्लू वेरियंट में लॉन्च की गई है। यह पूरी तरह से वाटरप्रूफ है। आइये जानते हैं इस स्मार्टवॉच में क्या खास फीचर्स हैं।

शाओमी के इस स्मार्टवॉच का वजन 37.8 ग्राम है। शाओमी का दावा है कि वाटरप्रूफ होने के साथ यह स्मार्ट घड़ी पहनने में काफी कंफर्ट है। इस घड़ी को शाओमी की इको-चेन कंपनी Xiao Xun टेक्नोलॉजी ने बनाया है। ”मी बनी चिल्ड्रेन फोन वॉच 2C ” में नैनोसिम कार्ड स्लॉट दिया गया है। इसके जरिए कस्टमर्स कॉल और मैसेज भी कर सकते हैं।

इस घड़ी में दो बटन हैं। इसके जरिए यूजर्स सात सेकेंड तक की रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं। शाओमी की इस स्मार्टवॉच में जीपीएस फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी गई है। इस स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी कैपेसिटी दी गई है। शाओमी का दावा है कि इस बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 6 दिन है।

  • Published Date: May 15, 2018 4:42 PM IST
  • Updated Date: May 15, 2018 4:43 PM IST