comscore
News

TV खरीदने से पहले शाओमी के इस TV को भी देखें, इसमें हैं दमदार फीचर्स

TV में 1जीबी रैम और 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज है।

xiaomi-mi-tv-4a-youth-edition-43-inch-china-launch-1

चाइनीज कंपनी शाओमी ने भारत में अपने टीवी लॉन्च से वैसे ही सुर्खियां बंटोरी थीं जैसे अपने स्मार्टफोन से। हालांकि, अगर आप शाओमी का टीवी खरीदने का मन बना चुके हैं तो आप एक और टीवी को इससे पहले देख सकते हैं। क्या पता आपको यह टीवी पसंद आ जाए?

ये नया टीवी भी शाओमी का ही है। शाओमी ने अपने टीवी पोर्टफोलियों को बढ़ाते हुए Mi TV की एक और रेंज को पेश किया है। कंपनी ने Mi TV 4A यूथ एडिशन को चीन में लॉन्च किया है। 43-इंच वाले स्मार्ट टीवी को कंपनी ने RMB 1,699 (लगभग 17,800 रुपए) में लॉन्च किया है। ये टीवी चीन में 4 मई को बिक्री के लिए आएगा।

भारत में इस टीवी को कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इसे जल्द ही इंडियन मार्केट में भी बिक्री के लिए लेकर आएगी। टीवी के नाम से पता चलता है कि ये टीवी 43-inch Mi TV 4A का छाटो वेरिएंट है। 43-inch Mi TV 4A को कंपनी ने भारत में पिछले महीने लॉन्च किया है। हालांकि यूथ एडिशन में सभी स्मार्ट फीचर्स और एआई पावर्ड पैचवाल यूआई है। Mi TV 4A Youth Edition में स्लिम डिजाइन को बरकरार रखा गया है और इसका वजन 7.58 किलोग्राम है।

TV की स्पेसिफिकेशंस

टीवी की स्पेसिफिकेशंस की बात की जाएं तो 43-inch full HD वाले टीवी का रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल्स का है। टीवी में Amlogic Cortex-A53 क्वॉड कोर SoC, 1.5GHz और Mali-450 GPU है। टीवी में 1जीबी रैम और 8जीबी की इंटरनल स्टोरेज आ रही है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन में इसमें Wi-Fi, दो HDMI पोर्ट, दो USB पोर्ट, एक Ethernet पोर्ट, एक AV कंपोनेंट पोर्ट और एक S/PDIF ऑडियो पोर्ट का ऑप्शन है। स्मार्ट टीवी वॉयस कंट्रोल, DTS-HD और दो 6W स्पीकर्स को सपोर्ट करता है।

  • Published Date: May 1, 2018 9:20 AM IST