comscore
News

शाओमी का Mi VIP Club रिवॉर्ड प्रोग्राम भारत में लॉन्च, जानें कैसे मिलेंगे गिफ्ट

ये रिवॉर्ड प्रोग्राम पिछले साल लॉन्च किए गए Reward Mi की तरह ही काम करेंगे।

Mi_VIP reward

चाइनीज कंपनी शाओमी ने नए रिवार्ड प्रोग्राम Mi VIP Club को शुरू किया है। ये रिवॉर्ड प्रोग्राम पिछले साल लॉन्च किए गए Reward Mi की तरह ही काम करेंगे। इस प्रोग्राम से शाओमी के लॉयल कस्टमर्स को फायदा मिलेगा। इस प्रोगाम के तहत कस्टमर्स को फोन का अर्ली एक्सेस, बर्थडे गिफ्ट, कंपनी के इवेंट के दौरान इनवाइट्स जैसे फायदे मिलेंगे। Mi VIP Club को चार सेगमेंट में बांटा गया है और इस दौरान हर सेगमेंट के अलग-अलग फायदे मिलेंगे।

इसमें सिल्वर क्लास में यूजर्स को Mi एसेसरीज और Mi रिडीम टोकन्स खरीदने में 50% पॉइंट्स मिलेंगे। 50% पॉइंट्स के साथ गोल्ड क्लास और टोकन पर अपग्रेड रिवॉर्ड मिलेगा। इसके अलावा प्लेटिनम क्लास में बर्थडे गिफ्ट्स, वार्षिक स्मृति चिन्ह और वीआईपी एमआई रि़डीम टोकन के साथ सभी गोल्ड क्लास वाले ऑफर मिलेंगे। इसके अलावा डायमंड क्लास में ऊपर दिए गए सभी फीचर्स के साथ Mi VIP रिवॉर्ड और लाइव लॉन्च इवेंट में भी जाने का मौका मिलेगा।

आप किस कैटेगरी में आएंगे यह आपके Mi VIP पॉइंट्स तय करेंगे। एमआई फोन खरीदने के दौरान आप अपना फोन नंबर, बर्थडे और डेबिट/क्रेडिट कार्ड रजिस्टर करने पर आपको पॉइंट कमा सकते हैं। Mi.com पर यूजर्स को ट्रांजैक्शन का 1% Mi VIP पॉइंट्स के रूप में मिलेगा। आपको इन पॉइंट्स की अधिक जानकारी कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर मिल जाएगी।

  • Published Date: May 11, 2018 4:30 PM IST