comscore
News

देशभर में शाओमी के सर्विस सेंटर की संख्या 1,000 हुई

कंपनी ने अपना लेटेस्ट सर्विस सेंटर हैदराबाद में खोला है।

Xiaomi 1000th service center 805px

Image: Manu Kumar Jain Twitter


चाइनीज कंपनी शाओमी ने इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। अब कंपनी देश में धीर-धीरे अपने सर्विस सेंटर को बढ़ाने पर फोकस कर रही है। कंपनी ने घोषणा की है कि देशभर में उसके सर्विस सेंटर की संख्या 1,000 हो गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि देशभर के 600 शहरों में उसके सर्विस सेंटर की संख्या 1,000 हो गई है। कंपनी ने अपना लेटेस्ट सर्विस सेंटर हैदराबाद में खोला है। कंपनी ने इसके अलावा अपने Mi TVs के लिए 500 ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर की घोषणा भी की है।

शाओमी इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने कहा कि हमारा मकसद इनोवेशन के साथ अपने यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देना है। हम इनोवेशन के साथ बजट प्राइस में लोगों को मॉर्डन फीचर वाले डिवाइस देना चाहते हैं। जैन ने कहा कि हमारे सर्विस नेटवर्क में 6,000 से ज्यादा लोग काम कर रहे हैं। कंपनी ने अपने सर्विस सेंटर के लिए ई-टोकन सिस्टम को भी शुरू किया है जिसमें लोग सर्विस सेंटर में विजिट करने से पहले ही बुकिंग नंबर ले सकते हैं।

कंपनी भारत में तेजी से अपने सर्विस सेंटर की संख्या को बढ़ा रही है। जून 2017 में कंपनी के देशभर में 500 सर्विस सेंटर थे। इसके अलावा यूजर्स सर्विस सेंटर में अपने डिवास रिपेयरिंग के स्टेट्स को भी देख सकते हैं।

  • Published Date: June 21, 2018 9:02 AM IST