comscore
News

टच कंट्रोल से चलेगा ये दमदार वायरलेस स्पीकर

स्मूथ फिनिश वाले लैंप की तरह दिखने वाले प्रिज्म का डिजाइन काफी खूबसूरत है

  • Published: August 11, 2018 9:21 AM IST
Zeb-Prism

जेब्रोनिक्स ने आरजीबी फैक्टर और कैपेसिटिव टच कंट्रोल वाला वायरलेस स्पीकर ‘प्रिज्म’ लॉन्च किया है। इसमें संगीत और रंगों का मजेदार संयोजन है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि प्रिज्म कैपेसिटिव टच कंट्रोल के साथ आता है, इसलिए इसमें केवल हल्के टच की आवश्यकता है जो लाइट कंट्रोल को सक्रिय करता है, गाने को आसानी से स्विच करता है या स्मूथ मूव के साथ वॉल्यूम को बढ़ाता/घटाता है।

प्रिज्म में लगभग हर तरह के मल्टी-कनेक्टिविटी विकल्प हैं। वायरलेस विकल्प बनाएं, जिसके माध्यम से कोई भी व्यक्ति फोन पर अपने गाने सुन सकता है। कोई व्यक्ति माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से अपने गाने चला सकता है या अपनी प्लेलिस्ट सुनने के लिए ऑक्स केबल को प्लग कर सकता है। इसमें इनबिल्ट रेडियो भी है, जिससे भी गाना सुना जा सकता है।

जेब्रोनिक्स इंडिया के निदेशक प्रदीप दोशी ने कहा, “प्रिज्म में हम आरजीबी लाइट और कैपेसिटिव टच कंट्रोल जैसी नई सुविधाएं दे रहे हैं। यह आपके सुनने के हर तरह के अनुभव को बढ़ाने वाला एलिमेंट है, इसमें एक मजबूत हैंडल है, जो इसे किसी भी अवसर पर अल्ट्रा पोर्टेबल और हेड टर्नर बनाता है।”

स्मूथ फिनिश वाले लैंप की तरह दिखने वाले प्रिज्म का डिजाइन काफी खूबसूरत है, यह कैपेसिटिव टच कंट्रोल और ड्यूल मोड में काम करने वाले सॉफ्ट आरजीबी लाइट के साथ-साथ अपने क्रिस्प और क्लियर डिजाइन के कारण काफी आकर्षक है।

  • Published Date: August 11, 2018 9:21 AM IST