comscore
News

Asus Zenfone Max Pro M1 के ये हैं टॉप फीचर्स

Zenfone Max Pro M1 फ्लिपकार्ट के माध्यम से एक्सक्लूसिव 3 मई 2018 को उपलब्घ होगा।

  • Published: April 23, 2018 3:32 PM IST
Asus Zenfone Max Pro M1

Asus Zenfone Max Pro M1 पहला स्मार्टफोन है, जिसे Asus ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदार कर लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 10,999 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है। वहीं, एक्सक्लूसिव इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 3 मई 2018 को पेश किया जाएगा।

Asus ने इस स्मार्टफोन को नए Zenfone Max सीरीज के अंदर पेश किया है। यह फोन बेहतर डिजाइन, कैमरा और स्टॉक एंड्राइड पर आधारित है। बैटरी-सेंट्रिक स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। आज लॉन्च हुए स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है कि यह यूजर्स को स्टॉक एंड्राइड का अनुभव प्रदान करेगी। कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन को दो एंड्राइड ओएस अपेडट मिलेंगे, जिसका मतलब है कि इसपर यूजर्स को एंड्राइड P और एंड्राइड Q का अपडेट मिलेगा। आइए एक नजर डालते हैं Zenfone Max Pro M1 के टॉप फीचर्स पर जो इस फोन को खास बनाते हैं।

18:9 display


Zenfone Max Pro M1 में 5.99-इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। यह मेटल यूनिबॉडी डिजाइन और बड़े डिसप्ले के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस एज-टू-एज डिसप्ले देता है।

Hardware


Zenfone Max Pro M1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 SoC के साथ 3जीबी/4जीबी/6जीबी रैम और 32जीबी/64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी स्टोरेज को 2TB तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। यहां यह बताना जरूरी है कि इसमें ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ तीन स्लॉट दिए गए हैं। इसमें दो सिम के साथ एक माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Massive battery


Zenfone Max Pro M1 एक बैटरी-सेंट्रिक स्मार्टफोन है, जिसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन इतनी बड़ी बैटरी होने के साथ ही 25.3 घंटे का वीडियो प्लेबैक समय देता है। इसके अलावा आप शाओमी Redmi Note 5 Pro से 30 मिनट तेज इसकी बैटरी को चार्ज कर सकते हैं।

Dual cameras


Zenfone Max Pro M1 के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद है जो कि पोर्टेट मोड, पीडीएफ और ऑटोफोक्स सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल सेंसर एलईडी फ्लैश के साथ है।

Swift OS updates


यह स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo ऑउट-ऑफ-दा-बॉक्स आता है। यह कंपनी की ओर से पेश किया गया पहला स्मार्टफोन है जो कि स्टॉक एंड्राइड पर कार्य करता है। कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन को दो एंड्राइड ओएस अपेडट मिलेंगे।

Face Unlock


स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है। इस फीचर की मदद से फोन को एक्सट्रा सिक्योरिटी मिलती है। फोन के फ्रंट कैमरा का इस्तेमाल कर फेस अनलॉक फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Max Box


इसमें 5-magnet स्पीकर और हाई-क्वालिटी NXP स्मार्ट एम्प्लिफायर बेहतरीन ऑडियो आउटपुट के लिए दिया गया है। साथ ही बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए Asus फोन के साथ बॉक्स में Max Box एक्सेसरी को पेश करेगा।

You Might be Interested

Asus Zenfone Max Pro (M1)

10999

Android Oreo
Snapdragon 636 octa-core SoC
Dual Cameras - 13MP + 5MP
  • Published Date: April 23, 2018 3:32 PM IST