comscore
News
> > > 3जीबी रैम के साथ मार्केट में उपलब्ध है यह कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन

3जीबी रैम के साथ मार्केट में उपलब्ध है यह कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने स्मार्टफोन के बेहतर परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल प्रोसेसर के साथ ज्यादा से ज्यादा रैम देने की कोशिश कर रही है।

lenovo-k6-power-cover

अगर आप नया स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि आज कल स्मार्टफोन को पावरफुल उसका प्रोसेसर बनाता है। सिर्फ प्रोसेसर ही नहीं बल्कि प्रोसेसर के साथ ही रैम भी स्मार्टफोन के लिए जरूरी है। वहीं, स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने स्मार्टफोन के बेहतर परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल प्रोसेसर के साथ ज्यादा से ज्यादा रैम देने की कोशिश कर रही है। आज के मार्केट में यूजर्स के लिए 3जीबी वाले दमदार स्मार्टफोन उपलब्ध है।

शाओमी Redmi 4

xiaomi-redmi-4-review-bgr-5

शाओमी Redmi 4 में 5-इंच का फुलएचडी डिसप्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए शाओमी Redmi 4 में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। साथ ही एसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ा सकते है। पावर बैकअप के लिए शाओमी Redmi 4 में 4,100एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

लेनोव K6 Power

lenovo-k6-power_1-4

लेनोव K6 Power डुअल सिम के साथ आने वाला एक दमदार स्मार्टफोन है। इस पिछले साल नवंबर के आखिर में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन 5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए K6 Power स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल रीयर और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर आधारित इस स्मार्टफोन में 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

माइक्रोमैक्स Canvas 5

micromax-canvas-5-review (7)

माइक्रोमैक्स Canvas 5 स्मार्टफोन में 5.2-इंच का डिसप्ले दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 64जीबी तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए माइक्रोमैक्स Canvas 5 स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल रीयर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्राइड 5.1 लॉलीपॉप पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2,900एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

इसे भी देखें: माइक्रोसॉफ्ट ने लॉन्च किया हिडन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मॉडर्न की-बोर्ड

लेनोवो Vibe K5 Plus

lenovo-vibe-k5-plus-lead-image

लेनोवो Vibe K5 Plus स्मार्टफोन में 5-इंच का डिसप्ले दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए लेनोवो Vibe K5 Plus स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल रीयर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्राइड 5.1 लॉलीपॉप पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2,750एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

इसे भी देखें: मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया Moto C Plus स्मार्टफोन, कीमत 6,999 रुपए

असूस Zenfone 3 Max

Asus Zenfone 3 MAX

असूस Zenfone 3 Max स्मार्टफोन में 5.2-इंच का डिसप्ले दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 32जीबी तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए असूस Zenfone 3 Max स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल रीयर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,100एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

इसे भी देखें: Moto C Plus को टक्कर देंगे शाओमी Redmi 4, माइक्रोमैक्स Evok Power और कूलपैड Note 5 Lite, जानें क्या है अंतर