comscore
News

हॉलीवुड हो या बॉलीवुड इन 4 तरीकों से किसी भी नई फिल्म को आप देख सकते हैं एकदम फ्री

आप फिल्में देखने के शौकीन हैं और थिएटर में जाकर फिल्म देखने का आपके पास वक्त नहीं है तो हम आपको कुछ ऐसे तरीकें बता रहे हैं जिनके जरिए आप अपने मोबाइल पर ही ऑनलाइन नई-नई फिल्में देख सकते हैं।

4 ways to watch movies online for free,हॉलीवुड हो या बॉलीवुड इन 4 तरीकों से किसी भी नई फिल्म को आप देख सकते हैं एकदम फ्री

आप फिल्में देखने के शौकीन हैं और थिएटर में जाकर फिल्म देखने का आपके पास वक्त नहीं है तो हम आपको कुछ ऐसे तरीकें बता रहे हैं जिनके जरिए आप अपने मोबाइल पर ही ऑनलाइन नई-नई फिल्में देख सकते हैं। आप हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड या टॉलीवुड किसी भी फिल्म को बस एक क्लिक के जरिए अपने मोबाइल पर देख सकते हैं। यह सब आप बिना किसी सब्सक्रिप्शन के कर सकते हैं। यानी इसके लिए आपको किसी चैनल को पैसे देने की जरूरत नहीं है। बस ध्यान रखें कि इसके लिए आपके पास हाई स्पीड इंटरनेट होना चाहिए। आइए जानते हैं कैसे आप किसी भी फिल्म को एकदम फ्री में देख सकते हैं।

Yo Movies: यो मूवीज फिल्मों का खजाना है। यहां आप हॉलीवुड और बॉलीवुड की ढेरों फिल्में देख सकते हैं। इसके अलावा हर नई रिलीज फिल्म को भी आप यहां देख सकते हैं। आप अपने पसंद के हिसाब से कैटेगिरी चूज करके फिल्म देख सकते हैं। मसलन अगर आपको एक्शन फिल्में पंसद हैं तो यहां आप एक्शन कैटेगिरी में जाकर अपनी पसंद की फिल्म देख सकते हैं। इसके लिए भी यहां आप थ्रिलर, ड्रामा, साइंस फिक्शन से लेकर रोमांटिक किसी भी कैटेगिरी की फिल्म देख सकते हैं।

यहां आप माइथोलॉजिकल, हॉरर  और स्पोर्ट फिल्में भी देख सकते हैं। बस इसके लिए आपके फोन में इंटरनेट होना चाहिए। वो भी हाई स्पीड इंटरनेट ताकि आपको फिल्म देखने में दिक्कत न हो।

क्रैकल (Crackle): अगर आपको हॉलीवुड की फिल्में पंसद हैं तो यह साइट आपके लिए बेहद उपयोगी है। यहां आपको हॉलीवुड की फिल्मों के साथ ही टीवी शोज भी मिल जाएंगे।

याहू व्यू (Yahoo View): हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए यह एकदम बेहतर ऑप्शन है। यहां आप अपनी पसंद की कैटेगिरी के हिसाब से फिल्म देख सकते हैं।

हॉटस्टार (Hotstar): हॉटस्टार पर भी आप एकदम फ्री में फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा यहां आप टीवी शोज भी देख सकते हैं। हालांकि इसका सब्सक्रिप्शन लेने पर आपको ज्यादा फायदा होगा, लेकिन अगर नहीं भी लेते हैं तो भी आप यहां कई फिल्में और टीवी सीरियल देख सकते हैं।

  • Published Date: May 17, 2018 11:33 AM IST
  • Updated Date: May 17, 2018 11:34 AM IST