comscore Airtel फ्री दे रही यह सेवा, ताकी लॉकडाउन में आप बोर ना हों | BGR India Hindi
News

Airtel फ्री दे रही यह सेवा, ताकी लॉकडाउन के वक्त घर में ही रहे लोग

टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने लॉकडाउन का सपोर्ट करने और लोगों को घरों में रहने के लिए प्रेरित करने के लिए अपनी ई-बुक प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस जारी कर दिया है। Airtel ने अपने ई-बुक प्लेटफॉर्म Juggernaut Books का फ्री एक्सेस प्रदान करने की घोषणा की है।

Bharti Airtel

टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने लॉकडाउन का सपोर्ट करने और लोगों को घरों में रहने के लिए प्रेरित करने के लिए अपनी ई-बुक प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस जारी कर दिया है। Airtel ने अपने ई-बुक प्लेटफॉर्म Juggernaut Books का फ्री एक्सेस प्रदान करने की घोषणा की है। कंपनी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, ‘जैसा कि भारतीय अपने घरों में सुरक्षित है और कोरोना वारस को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रयास के तहत, रिडर्स हजारों किताबों का फ्री एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं।’


Airtel फ्री दे रही ये सेवा

एयरटेल ने बताया, ‘इसके लिए रिडर्स को सिर्फ Juggernaut Books एप को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना होगा। जहां उन्हें हजारों किताबों और नॉवेल का एक्सेस मिलेगा।’ बता दें कि ये एप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इस एप को पहले एयरटेल बुक्स के नाम से जाना जाता था। एयरटेल ने साल 2017 में Juggernaut में बड़ी हिस्सेदारी खरीद ली है।

वहीं दूसरी ओर Juggernaut भी online literary festival का आयोजन कर रही है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रेरित किया जा सके। एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिशर आदर्श नायर ने बताया, ‘इस तरह के वक्त में, एयरटेल और Juggernaut मिलकर लोगों को ज्यादा से ज्यादा विकल्प मुहैया कराने का प्रयास कर रही हैं, जिससे वह व्यस्त रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सकें और ऐसे में पढ़ने से अच्छा और क्या हो सकता है।’

तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के मामले

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि गुरुवार तक देश में 16 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हुई है वहीं इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 694 हो गयी है। मंत्रालय ने बताया कि आज देश में कोरोना वायरस संक्रमण के करीब 90 नए मामले आए हैं। मंत्रालय ने बताया कि देश में अभी तक 16 लोगों की इस संक्रमण से मौत हुई है। आंकड़ों के अनुसार, देश में फिलहाल 633 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण के लिए इलाज चल रहा है, वहीं 44 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। वहीं एक व्यक्ति दूसरी जगह चला गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 26, 2020 9:25 PM IST