comscore
News

Akshaya Tritiya 2019 : घर बैठे ऐसे ऑनलाइन खरीदें 24 कैरेट गोल्ड, फ्री मिलेगा 1500 रुपये तक का सोना

Akshaya Tritiya 7 May- 2019 को मनाई जाएगी और इस दौरान आप Paytm App के जरिए घर बैठे ऑनलाइन गोल्ड खरीद सकते हैं। इसके साथ आपको 1500 रुपये तक का गोल्ड फ्री मिलेगा।

akshat tritya

भारत में अक्षय तृतीया (Akshaya Trittiya 2019) का बहुत बड़ा महत्व है और इसे बहुत शुभ भी माना जाता है। इस साल 2019 में अक्षय तृतीया 7 मई 2019 को मनाई जा रही है। इस दिन सोना खरीदना बहुत शुभ माना जाता है। इस दिन से मांगलिक कार्यों का आयोजन करना भी शुभ होता है। दिवाली की तरह अक्षय तृतीया वाले दिन दिन भी मां लक्ष्मी की पूजा की जाती है। आज हम आपको यहां ऑनलाइन गोल्ड खरीदने के बारे में जानकारी दे रहे हैं।
अगर आप भी अक्षय तृतीया पर गोल्ड खरीदना पसंद करते हैं तो हम आपके आपको यहां घर में बैठकर ऑनलाइन गोल्ड खरीदने की जानकारी दे रहा हैं। ऑनलाइन गोल्ड खरीदने से आपका बाहर जाने का समय बचेगा और आप उसी कीमती समय का इस्तेमाल अपने परिवार वालों के साथ समय बिताकर या फिर किसी और दूसरे जरूरतमंद काम पर लगा सकते हैं।

अक्षय तृतीया के लिए पेटीएम एक खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत घर बैठ Paytm की ऐप से 24 कैरेट पेटीएम गोल्ड को खरीद सकते हैं। ऐसा करने पर आपको
1500 रुपये तक का एक्सट्रा गोल्ड भी मिलेगा। इसके अलावा यहां से खरीदा गया गोल्ड 24 कैरेट का होता है।

ऐसे मिलेगा 1500 रुपये तक का एक्स्ट्रा गोल्ड

आपको गोल्ड खरीदने के लिए सबसे पहले पेटीएम एप को लॉगइन करना होगा। आप 100 रुपये या इससे ऊपर जितना चाहे गोल्ड खरीद सकते हैं। गोल्ड राशि की रकम को कार्ट में जोड़ने के बाद आपको पेमेंट से पहले एक प्रोमो कोड लगाना होगा। यह प्रोमो कोड AKSTRI1500 है। इस कोड को अप्लाई करने पर आपको उस राशि का 1% एक्सट्रा गोल्ड मिलेगा। आपको बता दें कि यह ऑफर पेटीएम पर शुरू हो गया है। आप इस प्रोमो कोड का इस्तेमाल 10 मई 2019 तक के लिए कर सकते हैं। आपके द्वारा खरीदा गया गोल्ड आप इसी प्लेटफॉर्म पर बेच भी सकते हैं।

  • Published Date: May 3, 2019 3:07 PM IST