comscore
News

IPL 2019 Final MIvsCSK : अमेजन एप पर लगाए जीतने वाली टीम का अनुमान और जीतें 25 हजार रुपये

IPL 2019 Final MIvsCSK : ई-कॉमर्स कंपनी Amazon India अपने यूजर्स के लिए खास कॉन्टेस्ट लेकर आई है। इस कॉन्टेस्ट को अमेजन ने Guess And Win नाम दिया है, जिसमें लकी विनर्स को 25,000 रुपये प्राइज मनी दी जाएगी।

Amazon Guess and win

Amazon Guess and win


Amazon Guess And Win : दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियम लीग – 2019 (Indian Cricket league – 2019) के 12 वें संस्करण का आज फाइनल मुकाबला खेला जाना है। IPL 2019 का फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियन्स – MI (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स CSK (Chennai Super Kings) के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में आज, 12 मई 2019 को शाम आठ बजे से खेला जाएगा। इस मैच का रोमांच का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टॉप की मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया अपने यूजर्स के लिए खास कॉन्टेस्ट लेकर आई है। इस कॉन्टेस्ट को अमेजन ने Guess And Win नाम दिया है, जिसमें लकी विनर्स को 25,000 रुपये प्राइज मनी दी जाएगी।

Amazon Guess And Win कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के यूजर्स को अमेजन इंडिया की एप के होम पेज में इस कॉन्टेस्ट का लिंक मिलेगा। इसके बाद आपको अनुमान लगाना होगा कि MIvsCSK के बीच होने वाले IPL 2019 का फाइनल मुकाबला कौन सी टीम जीतेगी। यहां दी गई दोनों टीमों – मुंबई और चेन्नई के बीच आपको एक टीम चुननी होगी। इसके बाद आपके एक सामान्य सा प्रश्न पूछा जाएगा। जिसके बाद आपका अनुमान लॉक कर दिया जाएगा।

Amazon Guess And Win कॉन्टेस्ट में एक यूजर इस कॉन्टेस्ट में एक ही बार हिस्सा ले सकता है। अमेजन की वेबसाइट में दी गई जानकारी के मुताबिक, Amazon Guess And Win कॉन्टेस्ट में अमेजन यूजर्स आज शाम 7 बजे तक हिस्सा ले सकते हैं।Amazon Guess And Win कॉन्टेस्ट के विजेताओं की घोषणा 30 मई को की जाएंगी।

जैसा की हम पहले ही बता चुके हैं कि Amazon Guess And Win के तहत सिर्फ दो ही भाग्यशाली यूजर्स को यह प्राइज मिलेगा। विजेताओं के चयन के लिए लकी ड्रॉ किया जाएगा। जीती हुई यह राशि अमेजन पे के वॉलेट में दी जाएगी। बता दें कि दोनों टीमें MI और CSK तीन-तीन बार फाइनल मुकाबला जीत चुके हैं।

  • Published Date: May 12, 2019 9:30 AM IST