comscore 999 रुपये वाली Amazon Prime Membership को 500 रुपये में ऐसे करें हासिल
News

999 रुपये वाली Amazon Prime Membership को 500 रुपये में ऐसे करें हासिल

Amazon ने घोषणा की है कि 18 साल से 24 साल तक के युवा एनुअल प्राइम मेंबरशिप को महज 500 रुपये में खरीद सकते हैं। वैसे अमूमन इस प्राइन मेंबरशिप की फीस 999 रुपये सालाना है। लेकिन अमेजन अपने ऑफर के तहत इस आयु वर्ग को 50% एनुअल कैशबैक दे रही है, जिससे इस प्लान की इफेक्टिव कीमत आपको 500 रुपये पड़ेगी।

amazon prime video 2

Amazon ने घोषणा की है कि 18 साल से 24 साल तक के युवा एनुअल प्राइम मेंबरशिप को महज 500 रुपये में खरीद सकते हैं। वैसे अमूमन इस प्राइन मेंबरशिप की फीस 999 रुपये सालाना है। लेकिन अमेजन अपने ऑफर के तहत इस आयु वर्ग को 50% एनुअल कैशबैक दे रही है, जिससे इस प्लान की इफेक्टिव कीमत आपको 500 रुपये पड़ेगी। कंपनी ने यह घोषणा ऐसे टाइम में की है जब Prime Day sale event शुरू होने में महज दो दिन बचे हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि जो लोग प्राइम मेंबरशिप को नए प्राइस के साथ हासिल करते हैं वह भी Prime Day sale event का हिस्सा बन पाएंगे।
ग्राहक इस ऑफर को अमेजन पर अपनी ऐज को वेरिफाई करके इस बेनिफिट का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि आपको बता दें कि यह ऑफर कंपनी की ऑफिशियल एंड्रॉइड और iOS एप्लिकेशन पर ही मिल रहा है।

Amazon Prime India के Director and Head Akshay Sahi ने कहा कि अमेजन प्राइम मेंबरशिप में 50% कैशबैक के साथ यूजर्स बेस्ट शॉपिंग और एंटरटेनमेंट का फायदा ले सकते हैं। Amazon Prime Day 2019 15 जुलाई से शुरू हो रही है जो 16 जुलाई तक चलेगी। इस दौरान प्राइम मेंबर्स को कई प्रॉडक्ट्स पर अट्रैक्टिव डील्स ऑफर की जाएंगी। जो लोग अमेजन पर प्राइम मेंबरशिप को 500 रुपये कैशबैक के साथ खरीदना चाहते हैं उन्हें अपनी ऐज वेरिफाई करवाने के लिए PAN card, proof of mailing address और photo देनी होगी।

ऐज वेरिफाई होने के बाद 10 दिनों के अंदर आपके अकाउंट में 500 रुपये क्रेडिट कर दिए जाएंगे। यह क्रेडिट आपके अमेजन पे बैलेंस में दिखाई देगा। आप इस क्रेडिट का इस्तेमाल बिल पेमेंट, रिचार्ज और ऑनलाइन मर्चेंट पार्टनर को पेमेंट करने के लिए कर सकते हैं। प्राइम मेंबरशिप के तहत आपरो अनलिमिटेड फ्री फास्ट डिलीवरी, एक्सेस प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक, प्राइम रीडिंग, डील्स का अर्ली एक्सेस जैसे कई मिल रहे हैं।

  • Published Date: July 13, 2019 12:16 PM IST