comscore
News

Asia Cup 2018: भारत और पाकिस्तान का लाइव मैच ऐसे देखें ऑनलाइन

आप मैच को Hotstar, JioTV और Airtel TV पर देख सकते हैं।

asia-cup-2018

Image Credit: ACC


एशिया कप 2018 का आज एक और रोमांचक मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इससे पहले हुए भारत-पाकिस्तान मैच में भारत को जीत मिली थी। आज एक बार फिर यह दोनों  टीमें आमने सामने होंगी। 2018 में यह भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच होगा। भारतीय समयअनुसार भारत-पाकिस्तान का यह मैच आज (23 सितंबर) 5 बजे शुरू होगा। यह मैच दुबई में खेला जाएगा।

अगर आप इस मैच की लाइवस्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप इसे कई मोबाइल ऐप्स जैसे हॉटस्टार, एयरटेल टीवी और जियोटीवी पर भी देख सकते हैं। इसके अलावा इसका दुबई से इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट HD1 चैनल पर होगा। आप इस चैनल को अपने मोबाइल पर भी एक्सेस कर सकते हैं। हम आपको यहां लाइव मैच देखने के लिए अलग-अलग प्लेटफॉर्म की जानकारी दे रहे हैं।

Hotstar

आप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को स्टार की ऐप हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं। स्टार के पास एशिया कप 2018 के ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स हैं। आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। हॉटस्टार सब्सक्राइबर्स मैच का लाइफ प्रसारण देख सकते हैं।

Airtel TV

भारत और पाकिस्तान का लाइव किक्रेट मैच आप एयरटेल TV ऐप पर देख सकते हैं। यह ऐप एंड्रॉइड और iOS दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। एयरटेल यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर इस ऐप की मदद से एशिया कप 2018 के मैचों को देख सकते हैं। एयरटेल टीवी सब्सक्राइबर्स को स्टार स्पोर्ट HD1 live TV चैनल फ्री में देखने का ऑप्शन भी मिलता है। आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

JioTV

हॉटस्टार और एयरटेल टीवी ऐप के बाद आप एशिया कप 2018 का भारत और पाकिस्तान का मैच JioTV पर भी देख सकते हैं। जियो प्राइम यूजर्स जियो टीवी पर लाइव टीवी चैनल को वॉच कर सकते हैं। हालांकि जियो टीवी कंटेंट प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए ही है।

  • Published Date: September 19, 2018 9:33 AM IST
  • Updated Date: September 23, 2018 8:52 AM IST