comscore
News

अब प्रियंका चोपड़ा आपके लिए सर्च करेंगी गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड!

बंबल ने कहा है कि प्रियंका उनकी फर्म में पार्टनर, एडवाइजर और इनवेस्टर के तौर पर जुड़ी हैं।

priyanka-chopra-getty

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने डेटिंग ऐप Bumble में इनवेस्टमेंट किया है। बंबल इस साल के अंत तक भारत में अपनी सर्विस का एक्सपैंशन करेगी। बंबल में इनवेस्टमेंट की जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने दी है। प्रियंका ने बताया कि बंबल का उद्देश्य भारत में महिलाओं में डेटिंग ऐप के इस्तेमाल को लेकर सुरक्षित महसूस कराना है। प्रियंका चोपड़ा भारत में कंपनी की विस्तार योजना में भी अहम भूमिका निभाएंगी।

प्रियंका चोपड़ा ने इसके अलावा सैन फ्रांसिस्को की एक टेक स्टार्टअप कंपनी में भी इनवेस्टमेंट किया है जो कोडिंग एजुकेशन कंपनी है। Bumble पहले से ही 160 से ज्यादा देशों में ऑपरेट हो रही है।

कंपनी के लिए भारत अहम मार्केट में से एक है क्योंकि भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा आबादी वाला देश है। Bain & Co की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में 39 करोड़ इंटरनेट यूजर्स हैं जो चीन के बाद सबसे ज्यादा हैं।बंबल ने कहा है कि प्रियंका उनकी फर्म में पार्टनर, एडवाइजर और इनवेस्टर के तौर पर जुड़ी हैं।

भारत में Bumble को चुनौती दूसरी कंपनियों जैसे टिंडर और Happn से मिलेगी। इसके अलावा फेसबुक भी अपनी डेटिंग ऐप का ट्रॉयल कर रही है। फेसबुक की डेटिंग सर्विस भी भारत में जल्द लॉन्च हो सकती हैं।

  • Published Date: October 5, 2018 11:12 AM IST